हिसार

फ्यूचर मेकर : राधेश्याम और सुंदर सिंह सैनी की बेल एप्लीकेशन पर सुनवाई 28 सितंबर को

हिसार,
फ्यूचर कंपनी के सीएमडी राधेश्याम तथा सहयोगी सुंदर सिंह सैनी की बेल एप्लीकेशन पर आज साइबराबाद अदालत में सुनवाई 28 सितंबर तक टल गई। इससे पहले सोमवार को अदालत में बेल एप्लीकेशन पर तेलंगाना पुलिस व राधेश्याम के वकीलों के बीच बहस हुई थी।

तेलंगाना के साइबराबाद के पुलिस आयुक्त वीसी सजनार ने कहा कि हम अदालत में जमानत का विरोध करेंगे। उन्होंने कहा कि फ्यूचर मेकर लाइफ केयर प्रा. लि. में हजारों निवेशकों के पैसे जमा है। इनका बिजनेस पिरामिड तरीके से चल रहा है। यह लोगों को झांसे देने और फ्रॉड करने वाला है। इसमें लोगों के पैसे कम्पनी में फंस सकते है। ऐसे में वे अदालत में कम्पनी के सीएमडी व उनके सहयोगी की बेल एप्लीकेशन का विरोध करेंगे।

बता दें तेलंगाना पुलिस ने हरियाणा पुलिस की एसआईटी के साथ मिलकर सात सितंबर को फ्यूचर मेकर कंपनी के सीएमडी राधेश्याम तथा सहयोगी सुंदर सिंह को गुरुग्राम में गिरफ्तार किया था। इसके बाद तेलंगाना पुलिस आरोपियों को अपने साथ तेलंगाना ले गई है। इन दोनों पर फ्रॉड का केस दर्ज किया गया है। चिटफंड कंपनी के तौर पैसा देने का आरोप भी कंपनी पर है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

दिल्ली की फर्म ने हिसार के सरिया व्यापारियों से की करोड़ों की धोखाधड़ी

हिसार : कोरोना से मौत का सिलसिला जारी, फिर हुई 2 लोगों की मौत

Jeewan Aadhar Editor Desk

आयुष विभाग ने दवाईयां वितरित की