रेवाड़ी हरियाणा

सेक्स वर्कर सहित 4 लड़कियों को दरिदों ने बनाया था शिकार

रेवाड़ी,
टॉपर लड़की से गैंग रेप करने वाले दरिंदों ने कई और लड़कियों का उसी जगह पर यौन उत्पीड़न किया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने पता लगाया है कि जिन लोगों ने टॉपर लड़की का किडनैप कर ड्रग दिया और फिर गैंग रेप किया, उन्हीं ने कम से कम 4 और लड़कियों का यौन उत्पीड़न किया था।
एक मुख्य आरोपी नीशू ने खुलासा किया है कि वह इससे पहले सेक्स वर्कर सहित अन्य महिलाओं को उस रूम में ला चुका था। हालांकि, इससे पहले किसी भी महिलाओं ने शिकायत दर्ज नहीं कराई। पुलिस ने इन महिलाओं के साथ रेप की आशंका को खारिज नहीं किया है।
रेवाड़ी में 12 सितंबर को एक टॉपर लड़की के साथ गैंगरेप किया गया था। पुलिस ने तमाम आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है।
उधर, गैंगरेप के करीब दो हफ्ते बाद बाद भी पीड़ित लड़की को हॉस्पिटल से छुट्टी नहीं मिल सकी है और उसकी रातें दर्द में गुजरती है। पीड़ित लड़की 7 दिन पहले वह केंद्र सरकार की एक नौकरी के लिए परीक्षा दे रही होती, लेकिन इसकी जगह उसका दिन हॉस्पिटल के बेड पर गुजरा।
लड़की ने परीक्षा की तैयारी के लिए कोचिंग भी ज्वाइन किया था और कोचिंग जाने के दौरान ही उसको किडनैप कर लिया गया। पीड़ित लड़की की मां ने बताया- ‘वह सोती रहती है। कई बार जगती है और डर जाती है। उसे माइग्रेन होने लगता है। डॉक्टर ने परिवार के सदस्यों को भी दूर रहने को कहा है, क्योंकि इससे लड़की का दर्द वापस आ सकता है। उन्होंने कहा कि वह कोमा में भी जा सकती है।’
पुलिस ने कहा था कि आरोपियों के खिलाफ पर्याप्त सबूत इकट्ठे कर लिए गए हैं। मेडिकल जांच में रेप की पुष्टि हुई है। पुलिस ने कहा था कि लड़की को अगवा कर उसे पानी में नशीला पदार्थ पिलाने के बाद निशू ने ट्यूबवेल मालिक से कमरे की व्यवस्था करने के लिए संपर्क किया था।
पुलिस ने रेप के लिए इस्तेमाल हुए रूम के मालिक दीनदयाल और पीड़िता का जांच करने वाले डॉक्टर संजीव को गिरफ्तार किया है।
आरोपी डॉक्टर को घटना के बारे में पता चल गया था। उसने अपने कुछ दोस्तों को इस बारे में बताया भी था, लेकिन पुलिस को जानकारी नहीं दी। उन्हें क्रिमिनल कॉन्सपिरेसी का आरोपी बनाया गया है।
विशेष जांच दल (एसआईटी) मामले की जांच कर रही है। एसआईटी के प्रमुख महिला ऑफिसर नाजनीन भसीन हैं। आरोपियों ने कथित तौर पर 12 सितम्बर को कनीना बस स्टैंड से पीड़िता का अपहरण किया, जब वह कोचिंग क्लास जा रही थी। लड़की को पीने का पानी दिया, जिसमें कुछ नशीला पदार्थ मिला था।
पीड़िता के परिवार ने रविवार को हरियाणा सरकार द्वारा भेजे गए दो लाख रुपये के मुआवजा चेक को लेने से इनकार कर दिया था। पीड़िता एक अस्पताल में भर्ती है। चिकित्सकों ने कहा है कि उसकी हालत सुधर रही है लेकिन वह गहरे सदमे में है। मामले में एक मुख्य आरोपी आर्मी का जवान पंकज है। आरोपी जवान की शादी 6 महीने पहले ही हुई थी। वह कोटा में पोस्टेड था और छुट्टियों में घर आया था।
गैंगरेप मामले में गिरफ्तार हो चुका नीशू अपने पिता तक पर हाथ उठा चुका है। गांव के ही सरकारी स्कूल से पढ़ाई करने के बाद वह नीगना अखाड़े में चला गया था। यहां तीन साल रहा।
नीशू ने प्रसिद्ध कुश्ती कोच महावीर फोगाट की अकादमी ज्वाइन की थी। करीब तीन साल पहले गांव में वापस आ गया। कुछ दिन पहले तक नीशू एक प्राइवेट स्कूल में वैन चलता था, लेकिन गलत रवैये के चलते उसे हटा दिया गया था।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

इनेलो—बसपा में हुआ गठबंधन..अभय चौटाला ने तीसरे मोर्चे का किया ऐलान

मुख्यमंत्री ने किया हरियाणा के पहले हवाई अड्डे का उद्घाटन

विजय पंडित करना चाहता था भाजपा नेता की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार