फतेहाबाद

बच्ची की संदिग्ध मौत, परिजनों ने चिकित्सक पर लगया गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
लाजपत नगर क्षेत्र की 6 वर्षीय बीमार बालिका की आज संदिग्ध मौत हो गई। बालिका के परिजनों ने डीएसपी रोड पर स्थित एक क्लीनिक के चिकित्सक पर बच्ची को गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप जड़ा है। पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है।
लाजपत नगर निवासी कुलदीप सोनी ने बताया कि दो-तीन दिन पहले उनकी 6 वर्षीय बच्ची दीक्षा को बुखार हुआ था। वे उसे डीएसपी रोड स्थित एक नीजि हस्पताल में ले गए, जहां चिकित्सक ने बच्ची को दवा दे दी, लेकिन कल बच्ची को उल्टी की शिकायत हो गई। चिकित्सक ने उल्टी रोकने के लिए बच्ची को इंजेक्शन लगा दिया। आरोप है कि इसके बाद बच्ची की तबीयत और ज्यादा बिगड़ गई। वे बच्ची को शहर के दूसरे अस्पताल में ले गए, जहां चिकित्सक ने बच्ची की हालत गंभीर बताई और हिसार ले जाने को कह दिया। बच्ची को जब हिसार ले जाया जाने लगा तो अग्रोहा से पहले ही बच्ची ने दम तोड़ दिया।
बच्ची की मौत हो जाने से परिजनों ने चिकित्सक की शिकायत हुड्डा चौकी में दी। पुलिस ने बच्ची के शव को कबजे में ले लिया। हुड्डा चौकी प्रभारी रिशाल सिंह ने बताया कि परिजनों की और से डाक्टर की इलाज के दौरान लापरवाही की शिकायत मिली है। बच्ची के शव का पोस्टमार्टम करवा लिया गया है। रिपोर्ट आने की बाद कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

खुले रहे भारत पेट्रोलियम के पंप, हड़ताल का नहीं दिखा कोई असर

Jeewan Aadhar Editor Desk

पार्सल बम मामला : पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार, हुए चौकान्ने वाले खुलासे

जिला रेडक्रॉस सोसायटी ने विश्व रक्तदाता दिवस पर लगाया रक्तदान शिविर

Jeewan Aadhar Editor Desk