फतेहाबाद

राहगीरी कार्यक्रम 30 मार्च को पपीहा पार्क में,हरियाणवी कलाकार एमडी केडी भी देंगे प्रस्तुति

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
पपीहा पार्क में 30 मार्च को राहगीरी कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इस कार्यक्रम में सांस्कृतिक गतिविधियों के साथ-साथ खेल प्रतियोगिताएं भी आयोजित की जाएगी। यह जानकारी उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय रविंद्र तोमर ने लघु सचिवालय के बैठक कक्ष में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए दी। डीएसपी तोमर ने बताया कि 30 मार्च को प्रात: 6 बजे से 9 बजे तक राहगीरी कार्यक्रम होगा। इस कार्यक्रम में पंजाबी गिद्दा, हरियाणवी लोक गीत, भंगड़ा की प्रस्तुति होगी। कार्यक्रम में हरियाणवी कलाकार एमडी केडी भी अपनी प्रस्तुति देंगे। उन्होंने बताया कि राहगीरी कार्यक्रम सामाजिक समरसता के लिए आयोजित किया जा रहा है। ऐसे कार्यक्रम समाज में भाईचारे और एकता को प्रदर्शित करते हैं, वहीं युवाओं को मनोरंजन और खेल के साथ-साथ हमारी सांस्कृतिक विरासत को जानने का मौका भी प्रदान करते हैं।
डीएसपी तोमर ने बताया कि कार्यक्रम में पहली बार गांव की महिलाएं हमारे परम्परागत लोक गीत को भी प्रस्तुत करेंगी। वहीं तीन स्कूलों की टीमें गिद्दा का कार्यक्रम देंगी। एक पार्टी द्वारा भंगड़ा की प्रस्तुति दी जाएगी। इसके अलावा स्कूल और कॉलेज के बच्चों के लिए पेंटिंग, गायन, बैडमिंटन की प्रतियोगिताएं भी करवाई जाएगी, जिसमें अव्वल आने वाले छात्रों को सम्मानित भी करवाया जाएगा। इसके लिए निजी व सरकारी स्कूलों को सूचित भी किया गया है। उन्होंने मीडिया के साथ-साथ शहरवासियों को भी आह्वान किया है कि वे इस राहगीरी कार्यक्रम में शामिल हो और स्कूली बच्चों का हौंसला भी बढ़ाएं।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

मीडियाकर्मियों के लिए विशेष घोषणाएं करे सरकार : रेखा शाक्य

तेज कार ने पहले बाइक और फिर साइकिल को मारी टक्कर, एक की मौत—एक गंभीर

1 प्रश्नपत्र से 4-4 छात्राओं ने दी परीक्षा