फरीदाबाद हरियाणा

बस ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

फरीदाबाद,
नेशनल हाइवे दो पर बल्लबगढ़ की चावला कालोनी के सामने एक बाइक सवार युवक को प्राइवेट केपिटल बस ने उस समय कुचल दिया जब वह अपने घर से कंपनी में ड्यूटी के लिए जा रहा था। बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद बस ड्राइवर बस को छोड़कर फरार हो गया।
घटनास्थल के पास मौजूद ट्रैफिक पुलिस ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल भिजवा दिया है और आगे की कार्रवाई आरंभ कर दी।
जानकारी के मुताबिक, मृतक युवक फरीदाबाद के सेक्टर 7 का रहने वाला था। वह जेसीबी कंपनी में जॉब करता था। घटना के समय युवक घर से कंपनी की तरफ जा रहा था। इस दौरान बस ने उसके बाइक को टक्कर मार दी। बस का पिछला पहिया युवक के सिर से निकल जाने के कारण उसकी पहचान बाइक और बैग से मिले दस्तावेज द्वारा की गई।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

कुलदीप बिश्नोई करेंगे हिसार लोकसभा में भाजपा के लिए प्रचार, सीएम नायब सैनी पहुंचे बिश्नोई के घर, नाश्ते की मेज पर आदमपुर हलके को लेकर हुई बातचीत

हिसार में प्रेमिका को फोन करके फंस गया सम्पत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सोनाली फौगाट मर्डर आरोपियों को ड्रग्स मामले में मिली जमानत