जींद हरियाणा

अनियंत्रित बस ने कई वाहनों को कुचला, हादसे में 4 की मौत—कई घायल

जींद,
हांसी रोड पर ईक्कस व रामराय गांव के बीच हुए भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए। घायलों को राहगिर जींद के नीजि अस्पताल में ले गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और कार्रवाई आरंभ कर दी।

जानकारी के मुताबिक, हांसी—जींद मार्ग पर चलने वाली सहकारी समिति की एक बस ने दो कार, दो झोटा बग्गु और एक मोटरसाइकिल को कुचल दिया। हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि कई लोग घायल हुए हैं। लोगों का कहना है कि बस चालक घटना के समय अपना नियंत्रण बस से खो चुका था। इसके चलते उसने बस के आगे चल रहे वाहनों को कुचल ड़ाला।

पुलिस जांच अधिकारी का कहना है कि मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाए जा रहे है। प्रथम दृष्टि में बस चालक की लापरवाही सामने आई है। घटना की पूरी जांच होने के बाद ही मूल कारणों का पता चल पायेगा। घटना के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पुलिस विभाग में विभिन्न पदों की भर्ती की अंतिम तिथि बढ़ी

जेल में बंद कैदी की देर रात बिगड़ी तबीयत..उपचार मिलने से पहले ही हुई मौत

Jeewan Aadhar Editor Desk

प्यार का दुश्मन बना जमाना तो प्रेमी—प्रेमिका ने चुना मौत का रास्ता