राशिफल

22 अक्टूबर 2018 : जानें सोमवार का राशिफल

मेष
ग्रह-गोचर बहुत ज़्यादा यात्राएं कराएंगे, ख़र्च कराएंगे, शाम को आप घर लौटेंगे तो कहेंगे आज मेहनत बहुत हुई परिणाम उतना नहीं आया, लेकिन हताश न हों।

वृषभ
आय के अनेक स्रोत बनेंगे, परिवार के बड़े लोगों से बेहतरीन लाभ होगा, आज कुछ मांगेंगे तो मिल जाएगा लाभ उठा लें।

मिथुन
समाज के संभ्रांत लोगों से मदद मिलेगी, आप खुद भी प्रतिष्ठा पाएंगे। अगर व्यापार कर रहे हैं तो आज का दिन अच्छा है, बेशक देर हो जाए काम पर लगे रहें।

कर्क
भाग्य उन्नति, विदश यात्रा के योग, किसी विदेशी व्यक्ति या संस्थान से भी लाभ, आज का दिन बल्ले-बल्ले है।

सिंह
स्वास्थ्य पर अधिक ध्यान दें, षड्यंत्र का शिकार होने से बचें, फिर भी कार्य उन्नति जारी रहेगी।

कन्या
शादी-विवाह जैसे मांगलिक दायित्व की पूर्ति होगी, समाज में मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी, व्यापार बेहतरीन रहेगा।

तुला
आज ननिहाल पक्ष से आपको लाभ मिल सकता है या किसी सीनियर जहां बहुत पुराना रिश्ता होगा वहां से लाभ मिल सकता है, कोई अच्छा समाचार मिल सकता है, तो आज संबंधों का लाभ मिलेगा उसका आनंद उठाएं।

वृश्चिक
विद्यार्थियों के लिए बेहतरीन दिन, रोमांस के लिए भी बेहतरीन दिन, देखिए रोमांस से आप बच नहीं सकते, लेकिन प्रयास करें कि पढ़ाई पर ध्यान दें वो ज़्यादा ठीक रहेगा।

धनु
अपने ज़िद और आवेश पर नियंत्रण रखेंगे तो विजयश्री आपकी प्रतीक्षा करेगी, शत्रु परास्त होंगे, मुकदमों में भी सफ़लता मिलेगी।

मकर
उग्र स्वाभाव के बावजूद आज लोग कहेंगे कि आप तो बड़े सरल हैं, बड़े सीधे हैं, बड़े सहज हैं, यानी आपकी सौम्यता की तारीफ़ होगी। इसलिए ऑफ़िस में कोई भी काम बॉस से निकलवाना हो तो दिन बेहतरीन है उपयोग करें।

कुंभ
ग्रह-गोचर अनुकूल लेकिन थोड़ा-सा मानसिक अशांति रहेगी, माता-पिता के स्वास्थ्य पर भी ध्यान दें, नज़ला-जुकाम-खांसी से बचें।

मीन
ग्रह-गोचर अनुकूल, संतान के दायित्व की पूर्ति होगी, सोची-समझी रणनीति कारगर रहेगी, जितनी ऊर्जा शक्ति है झोंक दें, भरपूर उपयोग करें, सफ़लता आपकी प्रतीक्षा में हैं।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

8 मार्च 2019 : जानें शुक्रवार फाल्गुन शुक्ल पक्ष की द्वितीया का राशिफल

2 जून 2020 : जानें मंगलवार का राशिफल

2 अगस्त 2019 : जानें शुक्रवार का राशिफल