हरियाणा

डीसी रेट पर रखें जायेंगे चालक और परिचालक

चंडीगढ,


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

लगातार छ: दिनों से चली आ रही हरियाणा रोडवेज की हड़ताल को मद्देनजर रखते हुए आज परिवहन विभाग के अधिकारियों व रोडवेज कर्मचारी के तालमेल कमेटी के बीच बैठक शुरू हुई। बैठक को चार से पांच बार के दौर में खत्म किया गया। अंत में सभी बैठकों के कोई भी अहम नतीजे नहीं निकले। जिसके बाद यूनियनों ने हड़ताल जारी रखने का फैसला लिया। हरियाणा रोडवेज तालमेल कमेटी की डीजी परिवहन के साथ, एसीएस धनपत सिंह और मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव आरके खुल्लर ने भी वार्ता की। करीब चार घंटे की बैठकों में सरकार और कर्मचारियों के बीच कोई नियत परिणाम नहीं निकल सका।
इसके बाद एसीएस धनपत सिंह ने साफ किया कि सोमवार से डीसी रेट पर चालक और परिचालक की भर्ती की जायेगी। सभी बसों को चलाया जायेगा। किसी भी रुट पर बस को बंद नहीं रखा जायेगा। पिछले 3 दिनों से काफी युवाओं ने आवेदन किया है। उन्हें अब काम पर रखा जायेगा। इसके साथ ही उन्होंने कर्मचारियों से भी अपील की कि वे यूनियन के बहकावे में ना आकर काम पर लौट आए। उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि जो काम पर नहीं आयेगा उसे नौकरी से हटा दिया जायेगा।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

दसवीं व बारहवीं ओपन बोर्ड परीक्षा का शेड्यूल जारी, रंगीन आईकार्ड वाले विद्यार्थी ही दे पायेंगे परीक्षा

Jeewan Aadhar Editor Desk

3 दिनों के बाद हरियाणा को मिलेगी गर्मी से निजात—जानें कब होगी बारिश

नशे में दौड़ा दी रोडवेज बस, कई वाहनों को रौंदा—लोगों ने बड़ी मुश्किल से चालक और बस को किया काबू