बिजनेस

आज लांच होंगे पतंजलि परिधान, ‘संस्कारी जींस’ से लेकर एथनिक वियर भी मिलेंगे

हरिद्वार,
बाबा रामदेव बहुत जल्द एक नई बिजनेस की शुरुआत करने जा रहे हैं। धनतेरस के दिन बाबा रामदेव पतंजलि परिधान के नाम से गारमे्ंटस इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, धनतेरस के दिन बाबा रामदेव कई राज्यों में एकसाथ पतंजलि जींस, कुर्ता बच्चों के कपड़े के साथ साड़ी लांच करने जा रहे हैं। राजधानी दिल्ली में इसका एक मेगा शोरूम शुरू हो रहा है। पिछले दिनों पतंजलि के प्रमुख आचार्य बालकृष्ण ने एक टीवी इंटरव्यू में कहा था कि जींस इतनी लोकप्रिय हो चुकी है कि उसे भारतीय समाज से अलग नहीं किया जा सकता है।

अपनी नई बिजनेस को लेकर बाबा रामदेव का कहना है कि धनतेरस के मौके पर पतंजलि एक नई बिजनेस की शुरुआत कर रहा है। इससे लोगों को सस्ते और अच्छे वस्त्र मिलेंगे और इस तरह से करीब 3000 समानों की सीरीज एक साथ पतंजलि लांच करने जा रहा है।

पतंजलि परिधान का आउटलेट देश के अलग-अलग शहरों में खुलने जा रहा है। अगर आप पतंजलि का आउटलेट खोलना चाहते हैं तो इसके के सबसे ज्यादा जरूरी है कि आपके पास कम से कम 2 हजार स्क्वायर फीट की जगह हो। इसके अलावा आपका गारमेंट्स और टेक्सटाइल बिजनेस में अनुभव भी जरूरी है।

जानकारी के मुताबिक, पतंजलि परिधान के अंतर्गत योग, स्पोर्ट्स और साड़ियां मिलेंगी। इसके अलावा शादी के कपड़ों की भी पूरी रेंज होगी। कुल मिलाकर पतंजलि स्टोर में आपको जरूरत के सभी कपड़े मिल जाएंगे। ऐसी भी खबर है कि पतंजलि परिधान के साथ जूते और चप्पल भी मिलेंगे। बाबा रामदेव का कहना है कि हमारा देसी पतंजलि परिधान विदेशी ब्रांड को टक्कर देगा।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

आधी—अधूरी जानकारी के कारण व्यापारी बन रहे है आचार संहिता का शिकार—चुनाव आयोग को चलाना चाहिए जागरुकता अभियान

नुकसान से बचने के लिए 31 मई तक बैंक खाते में रखें इतना बैलेंस—जानें विस्तृत जानकारी

‘आधार’ दिला सकता है 30 हजार रुपये—जानें विस्तृत जानकारी