देश

भाजपा नेता को पहना दी जूतों की माला—देखें विडियों

उज्जैन ,
मध्य प्रदेश में सत्ता विरोधी लहर का सामना कर रहे बीजेपी के नेताओं को जगह-जगह विरोध प्रदर्शन का सामना करना पड़ रहा है। ताजा मामला उज्जैन की नागदा-खाचरौद सीट का है। यहां बीजेपी प्रत्याशी दिलीप सिंह शेखावत को चुनाव प्रचार के दौरान गांव खेड़ावदा में एक व्यक्ति ने जूते की माला पहना दी। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है।


बताया जा रहा है कि घटना सोमवार रात की है। वीडियो में यह साफ़ दिखाई दे रहा है कि जब बीजेपी प्रत्याशी दिलीप सिंह शेखावत एक ग्रामीण के चरण स्पर्श कर वोट का अनुरोध करते हैं तो ग्रामीण ग्रामीण उनके गले में एक माला पहना देता है।

इसके बाद बीजेपी प्रत्याशी शेखावत ग्रामीण को पीटते भी नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि जिस व्यक्ति ने बीजेपी प्रत्याशी को जूतों की माला पहनाई उसका नाम मांगीलाल है।

बीजेपी ने बताया कांग्रेस की साजिश

बीजेपी प्रत्याशी दिलीप सिंह शेखावत ने इस घटना को कांग्रेस की साजिश करार दिया है। उन्होंने बताया कि यह हरकत कांग्रेस की प्लानिंग का एक हिस्सा है। जिस मांगीलाल ने यह हरकत की वो कांग्रेस समर्थित ग्राम सरपंच भागवंती बाई के पति रतन का भानजा है। रतन ने खुद मांगीलाल को इस हरकत के लिए खूब कोसा है।

शिवराज की पत्नी- बेटा भी झेल चुके विरोध

यह पहला मौका नहीं है जब बीजेपी नेताओं को जनता का गुस्सा झेलना पड़ रहा है। इसके पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की पत्नी साधना सिंह का कुछ महिलाओं ने विरोध कर दिया था।वहीं, उसके बाद जब शिवराज के बेटे कार्तिकेय बुधनी विधानसभा सीट पर वोट मांगने पहुंचे थे तो उनसे लोगों ने यह तक पूछ लिया था कि अब क्यों आए हो।

वोट मांगने गए BJP MLA को लोगों ने गालियां देकर भगाया

वहीं, इंदौर के सावेर में यहां से बीजेपी विधायक राजेश सोनकर चुनाव प्रचार के लिए बीसा खेड़ी गांव पहुंचे तो लोगों ने उनका गांव में घुसने से विरोध कर दिया था। लोग उन्हें गालियां देने लगे। लोगों ने उनके खिलाफ ‘रोड नहीं तो वोट नहीं’ नारे भी लगाए। जिसके बाद विधायक को वहां से भागकर निकलना पड़ा। इस पूरी घटना का सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हो रहा था।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

प्रेम विवाह करने पर लगा 1 लाख का जुर्माना, दर्ज हुआ केस

आदमपुर की बेटी ने कर दिखाया कमाल

दर्दनाक घटना : नमक हटाते ही निकली 5 लाश