हिसार

सेक्टरों में करोड़ों की लागत से लगेगी विकास कार्यों की झड़ी : श्योराण

हिसार,
आने वाले दिनों में सेक्टर 13 एवं 16 -17 में विकास कार्यों की झड़ी लगने वाली है। सेक्टर 16-17 एवं 13 पार्ट-2 रेजीडेंट वेल्फेयर एसोसिएशन के प्रयासों से मुख्यमंत्री घोषणा के अनुसार करोड़ों की विकास राशि जारी होने वाली है।
एसोसिएशन के प्रधान जितेन्द्र श्योराण ने बताया कि सेक्टरों में विभिन्न विकास कार्यों के लिए पिछले काफी दिनों से नगर निगम अधिकारियों से संपर्क किया जा रहा था। कुछ सड़कें बनाने व अन्य कार्य करवाये भी गये लेकिन बजट के अभाव में सेक्टरों के काफी कार्य बाकी थे। अब एसोसिएशन की मांग के अनुसार निगम अधिकारियों ने विकास कार्यों के जो प्रस्ताव भेजे थे, वे पूरे होने की उम्मीद बंधी है। निगम अधिकारियों ने बताया है कि मुख्यमंत्री की घोषणा के अनुसार जो विकास कार्य करवाए जाने थे, उनका बजट शीघ्र ही पास होने वाला है। इससे सेक्टरों की सड़कों, पार्कों सहित अन्य कार्य करवाए जाएंगे।
जितेन्द्र श्योराण ने विस्तार से ब्यौरा देते हुए बताया कि 5 करोड़ रुपये से सेक्टर 16-17 व 2 करोड़ से सेक्टर 13 में कार्य करवाए जाएंगे। इसके तहत बची हुई सड़कें, पार्क, पार्क व सड़कों के बीच की जगह का इंटरलोक करवाया जाना है। उन्होंने बताया कि इससे पहले एसोसिएशन के प्रयासों से सेक्टर 16-17 में 99 लाख रुपये की लागत से विभिन्न सड़कें बनवाई गई जबकि 1 करोड़ 64 लाख रुपये की लागत से मेन रोड़ बनाया गया है। इसके अलावा 2.5 लाख रुपये की लागत से सेक्टर 13 में बारिश के पानी के नाले को कवर करवाया गया और 75 लाख की लागत से सड़कें बनवाई गई हैं। उन्होंने बताया कि सेक्टर 13 व 16 की मुख्य मार्केटों में गड्डे भरने का काम इसी सप्ताह शुरू होने की संभावना है। प्रधान ने कहा कि सेक्टरों में विकास कार्यों में कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। सेक्टरवासी अपना सहयोग व समर्थन बनाए रखें, उनके लिए हर उस सुविधा के लिए प्रयास किया जाएगा, जो सेक्टरों में होनी चाहिए।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

12 मई 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

आदमपुर के बेटे ने UPSC की परीक्षा की पास, क्षेत्र में खुशी का माहौल

हिसार हवाई अड्डा : द्वितीय चरण के कार्यों के समयबद्घ निपटान बारे डीसी ने ली अधिकारियों की बैठक