देश

पुलवामा हमला : कुमार विश्वास का ट्वीट ‘ग़ुस्सा,बेबसी और आंसू हावी हैं नींद पर, कैसी बीत रही होगी उन परिवारों पर ये रात?’

नई दिल्ली,
पुलवामा आतंकी हमले को लेकर पूरे देश में गुस्सा है। दुनियाभर के नेताओं और नामचीन हस्तियों ने इस हमले की निंदा करते हुए शहीद परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। भारत में भी तमाम राजनीतिक दलों के नेताओं, बॉलीवुड हस्तियों और खिलाड़ियों ने हमले की निंदा करते हुए आतंक के खिलाफ सख्त कदम उठाने की मांग की है। मशहूर कवि डॉ. कुमार विश्वास ने पुलवामा हमले में शहीद जवानों के परिवारों के साथ संवेदना व्यक्त करते हुए मार्मिक पंक्तियां लिखी हैं कुमार विश्वास की इन लाइनों के पढ़ आपका भी गला रुंध जाएगा।

इसके साथ ही कुमार विश्वास ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट की प्रोफाइल पिक भी बदल दी है। उनकी नई तस्वीर में एक सैनिक सो रहे नागरिक की रक्षा करते हुए दिखाया गया। सैनिक की पीठ पर कई वार हो रहे हैं।

डॉ. कुमार विश्वास ने ट्वीट में लिखा, ‘ग़ुस्सा,बेबसी और आंसू हावी हैं नींद पर, कैसी बीत रही होगी उन परिवारों पर ये रात?, हर तरफ़ दुनिया सोई है पर मेरी नींद मर सी गई हैं !, आंखों में किरचें चुभ रही हैं.. हम ही शायद पागल हैं जो संवेदना को इतने गहरे ले बैठते हैं… कंठ में कोई गीला गोला सा अटक रहा है बार बार, ईश्वर तू ही कुछ कर’

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

प्रकृति ने किया मौत का तांडव, वीडियो में कैद तबाही का मंजर

सर्पदोष से मुक्ति के बहाने पुजारी ने किया 3 सगी बहनों से रेप, गिरफ्तार

Jeewan Aadhar Editor Desk

CBSE 12वीं बोर्ड का रिजल्ट जारी, लड़कियों ने मारी बाजी, ऐसे चेक करे अपना रिजट