हिसार

फाइनेंस कंपनी के करिंदो ने छीना ट्रक, अदालत ने भेजा जेल

हिसार,
कैंट क्षेत्र में पीछा करके ट्रक छीनने के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से वारदात में शामिल कार भी पुलिस ने बरामद कर ली है। गिरफ्तार युवकों से पता चला कि मामला फाइनेंस से जुड़ा हुआ था।
पुलिस प्रवक्ता के अनुसार, 3 जनवरी को यूपी के जालन निवासी राजू पुत्र राम प्रसाद अपना ट्रक पी-बी03 एजे 8109 भटिण्डा से नागपुर सामान भर कर ले जा रहा था। इस दौरान एक कार में सवार दो व्यक्तियों ने हिसार कैन्ट क्षेत्र में उपरोक्त ट्रक का पीछा करके ट्रक को छिन कर ले गये। कार सवार ट्रक के दस्तावेज भी छिन ले गए थे।
पुलिस जांच में पता चला कि ट्रक फाइनेंस पर लिया हुआ है। माननीय उच्च न्यायलय द्वारा कोई भी फाइनेंस कंपनी ट्रक छिन नही सकती। इस बारे में स्टे आर्डर भी गाड़ी चालक राजू ने दिखाए। इसके बाद भी गलत तरीके से एक निजी कम्पनी के व्यक्तियों द्वारा गाड़ी छिन्ने पर लांधड़ी निवासी शेर सिहं उर्फ सोनू तथा फतेहबाद के खराती खेड़ा निवासी संजय कुमार पुत्र महेन्द्र सिहं को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने घटना के समय प्रयोग की गई कार भी बरामद की गई है। दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

पीटीआई अध्यापकों को बहाल नहीं किया तो जन आंदोलन का रूप लेगा आंदोलन

कोरोना केस मिलने पर टिब्बा दानाशेर का हिस्सा कंटेनमेंट जोन घोषित, डोर-टू-डोर स्क्रीनिंग के लिए 9 टीमें गठित

जनहित की मांगों को तुरंत पूरा करे शासन-प्रशासन : राजेश हिन्दुस्तानी