फतेहाबाद

पुलिस की वर्दी में आए युवकों ने साढ़े तीन लाख रुपए छीने

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
गांव झलनियां में पुलिस की वर्दी में आए 4 युवकों ने एक युवक के साथ मारपीट की और साढ़े तीन लाख रुपए छीनकर फरार हो गए। सदर पुलिस ने शिकायत मिलने पर दो युवकों को नामजद करते हुए 3/4 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच आरंभ कर दी है।
पुलिस को दी शिकायत में कैथल जिले के फैलराम कलां निवासी अनिल ने बताया कि उसके एक दोस्त के माध्यम से उसका सम्पर्क जांडली निवासी विनोदी से हुआ। उसके दोस्त ने बताया था कि विनोदी पैसे डबल करने का काम करता है। इस दौरान उसने विनोदी से पैसे डबल करने के बारे में बात की तो उसने गांव में आने को कहा। इस पर साढ़े तीन लाख रुपए लेकर जांडली में विनोदी और मुर्गा नामक उसके दोस्त से मिला। उन्होंने पैसों के साथ फतेहाबाद चलने को बोला। रस्ते में गांव झलनियां के पास एक अरटिका कार व एक बुलेरो कार में 3/4 युवक पुलिस की वर्दी में निकले और मारपीट कर साढ़े तीन लाख छीनकर फरार हो गए। विनोदी भी उनके साथ मौके से फरार हो गया।
पुलिस ने अनिल की शिकायत पर धोखाधड़ी सहित विभिन्न धराओं के तहत विनोदी और मुर्गा को नामजद करते 3/4 अन्य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। सभी आरोपी फिलहाल पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

Related posts

अस्पताल से बच्चा चुराने वाली महिला काबू, बच्चा सुरक्षित

गैर कानूनी गर्भपात करने वाले अस्पतालों व डॉक्टरों की सूचना जिला मुख्यालय में शीघ्र दें : सीएमओ

Jeewan Aadhar Editor Desk

बिजली का बिल मिलेगा मोबाइल पर, आधार से लिंक किए जा रहे है बिजली मीटर नंबर