झज्जर

सवारियों से भरे ऑटो को ट्रक ने मारी टक्कर, महिला की मौत—10 गंभीर

झज्जर,
झज्जर—सोनीपत मार्ग पर यात्रियों से भरे ऑटो में ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर से ऑटो पलट गया। हादसे में एक महिला की मौत हो गई जबकि 10 अन्य घायल हो गए। घायलों को तुरंत झज्जर के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां से नाजुक हालत के चलते सभी को पीजीआई रोहतक रैफर कर दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।
जानकारी के मुताबिक, छारा गांव से यात्रियों का ऑटो झज्जर आ रहा था। गांव गिरावड के पास पहुंचते ही पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने ऑटो में टक्कर मारी दी। टक्कर लगते ही ऑटो पलट गया। हादसे के समय ऑटो में महिला सहित 11 यात्री थे। इनमें से गांव छारा निवासी महिला की मौत हो गई जबकि अन्य 10 गंभीर रुप से घायल हो गए। राहगिर सभी घायलों को तुंरत झज्जर के नागरिक अस्पताल लेकर आए। प्राथमिक उपचार के बाद सभी की गंभीर हालत को देखते हुए पीजीआई रोहतक रैफर कर दिया गया। पुलिस ने मृतक महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखवाया है।

Related posts

सीएम कार्यक्रम के दौरान दो बेटियों से पुलिस ने की बदसलूकी, एक को सीएम ने अपने पास बुलाया, दूसरी को पुलिस ने 3 घंटे तक बैठाए रखा थाने में

सेना के जवान की मौत को लेकर परिजनों ने काटा बवाल

Jeewan Aadhar Editor Desk

बस—हाइवा में टक्कर, हाइवे में लगी आग, चालक जिंदा जला

Jeewan Aadhar Editor Desk