देश

नए प्रधानमंत्री का सही नाम बताएं, zomato पर मिलेगी 40% की छूट

नई दिल्ली,
ऑनलाइन फूड डिलीवरिंग प्लेटफॉर्म जोमैटो (zomato) की तरफ से नई पेशकश की गई है। इसके तहत ग्राहकों को 23 मई को होने वाली मतगणना से पहले देश के अगले प्रधानमंत्री के बारे में भविष्यवाणी करने व फूड ऑर्डर करने पर कैशबैक जीतने का मौका दिया जा रहा है। कंपनी की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया है कि ‘जोमैटो इलेक्शन लीग’ (zomato election league) के इस ऑफर में देश के अगले प्रधानमंत्री के नाम की सटीक भविष्यवाणी करने वाले ग्राहकों को कैशबैक मिलेगा।
22 मई तक उठा सकते हैं ऑफर का फायदा
कंपनी ने इससे पहले जोमैटो प्रीमियर लीग (जेडपीएल) के माध्यम से ग्राहकों को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की विजेता टीम की सही भविष्यवाणी करने पर कैशबैक दिया था। कंपनी ने कहा, ‘ग्राहकों को हर ऑडर पर 40 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा और अगर उनकी भविष्यवाणी सही साबित हुई तो उन्हें 30 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा।’ 22 मई तक कोई भी इस ऑफर का फायदा उठा सकता है और ऑडर करने पर हर सही भविष्यवाणी के लिए कैशबैक जीत सकता है।
कंपनी ने कहा, ‘जैसे ही देश में नया प्रधानमंत्री चुन लिया जाता है, ग्राहकों के वॉलेट में खुद ब खुद कैशबैक आ जाएगा।’ कंपनी ने बताया कि अभी तक भारत के 250 शहरों से 3 लाख 20 हजार लोगों ने इस में भाग लिया है।

Related posts

मजीठिया के बाद अब केजरीवाल ने गडकरी और सिब्बल से भी मांगी माफी

मेघालय में भाजपा ने मारी बाजी, कोनराड संगमा होंगे CM

9 साल की बच्‍ची से रेप के बाद हत्‍या, आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा