देश

दिल्ली-NCR में आंधी से बिजली गुल, मेट्रो रुकी, IGI एयरपोर्ट पर उड़ानें थमीं

नई दिल्ली,
दिल्ली—एनसीआर में धूल भरी आंधी और तूफान ने व्यापक असर दिखाना आरंभ कर दिया है। मौसम में खराबी आते ही हवाई मार्ग पर काफी असर पड़ा है। आईजीआई एयरपोर्ट पर आने वाले विमानों के रुट तबदील किए जा रहे है। शाम पौने छह बजे तक 10 विमानों के रुट बदले गए है।


नोएडा—द्वारका के बीच चलने वाली मेट्रो को 30 मिनट के लिए रोका गया है। गुरुग्राम—फरीदाबाद में वाहन सड़कों पर रेंगने लगे है। यहां पर प्रशासन ने पेड़ों के नीचे खड़े होने से लोगों को मना किया है। पूरे एनसीआर क्षेत्र में बिजली को काटा गया है। गाजियाबाद में भी बिल्कुल अंधेरा छा गया है। लोग तेजी से अपने घरों की तरफ जा रहे है। यहां तेज आंधी ने जनजीवन को पूरी तरह से ठप्प कर दिया है। मौसम विभाग ने अगले 48 घंटों के लिए लोगों को सतर्क रहने को कहा है।


दिल्ली के आईपी एक्सटेंशन में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का एक कार्यक्रम था, इसके लिए टेंट लगाए गए थे जो आंधी में उड़ गए।

जॉब की खोज में है.. और वेतन भी अच्छा चाहिए तो…मार्केटिंग के क्षेत्र में आईए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

टीम वर्क के बल पर महज 720 रुपए में शुरु करे बिजनेस..मुफ्त में पाए एक्सीडेंटल बीमा …और करोड़ो के मालिक बने.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

कांग्रेस विधायकों में मारपीट, MLA आनंद सिंह के सिर में चोट लगने की सूचना—कांग्रेस ने किया खंडन

कश्मीर यूनिवर्सिटी का ‘गायब’ प्रोफेसर बना आतंकी, शोपियां एनकाउंटर में मिला

कांग्रेसी नेता आशा कुमारी को करारा जवाब, महिला पुलिस कांस्टेबल ने मारा थप्पड़

Jeewan Aadhar Editor Desk