राजस्थान

सड़क किनारे कर रहे थे योगा, कार ने 6 लोगों को कुचला—5 की मौके पर मौत

भरतपुर,
गुरुवार सुबह हुए एक सड़क हादसे में पांच लोगों की उस समय मौत हो गई जब एक ही मोहल्ले के 6 बुजुर्ग सुबह मॉर्निंग वॉक पर सड़क पर गए थे। वह हाइवे के पास ल‍िंक रोड पर घूम रहे थे।
वहां सड़क किनारे पर ही बैठकर योगा कर रहे थे तभी वहां से तेज गति से गुजर रही स्व‍िफ्ट ड‍िजायर कार उनको कुचलते हुए चली गई। इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक की स्थिति अभी गंभीर बनी हुई है जिसका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है।
घटना कुम्हेर थाना क्षेत्र में धनबाड़ा रोड की है जहां कुम्हेर कस्बे के नाहर गंज मोहल्ले के बुजुर्ग लोग रोजाना की तरह आज सुबह भी मॉर्निंग वॉक पर अपने घरों से निकले थे।
घटना का पता लगते ही स्थानीय लोगों में नाराजगी छा गई और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने कुम्हेर-डीग स्टेट मेगा हाईवे पर जाम लगा दिया। बाद में प्रशासन की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ। शवों को जिला आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है जहां पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों के सुपुर्द किया जायेगा। मृतकों में मक्खन नागर, हरी शंकर तमोली, प्रेम चंद बघेला, रघुवर बघेला, निरोति सैनी सम्मलित है। रामेश्वर का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

Related posts

स्वामी सच्चिदानंद ने सुनाई गुरू जम्भेश्वर भगवान के अवतार की कथा

कोहरे ने ली चचेरे भाईयों की जान

लालासर साथरी में अंतरराष्ट्रीय मरुस्थलीकरण व सूखा के विरुद्ध संघर्ष दिवस पर कार्यक्रम 17 को : स्वामी सच्चिदानंद

Jeewan Aadhar Editor Desk