देश

13 साल की बच्ची को नशा का आदी बना किया रेप, सभी आरोपी फरार

भोपाल,
एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है, यहां कुछ दरिंदे कई माह तक एक नाबालिग लड़की को नशा देकर उसके साथ बलात्कार करते रहे। मुख्य आरोपी अभय कुमार अभी फरार है।
जानकारी के मुताबिक, आटो चालक अभय कुमार ने 13 साल की लड़की से दोस्ती की। बाद में उसे नशा देना आरंभ किया। जब लड़की को नशे की लत लगाई गई तो उसके साथ एक बार नहीं बल्कि सैंकडो बार रेप किया गया। भोपाल पुलिस के मुताबिक आरोपी ने पहले खुद पीड़िता के साथ रेप किया और बाद में उसे अन्य ऑटो चालकों के हवाले कर दिया। उन दरिदों ने भी बच्ची के साथ रेप किया।
पुलिस के मुताबिक वह लड़की अपनी नानी के यहां निशतपुरा क्षेत्र में रहती थी, लेकिन किसी विवाद के बाद वो घर छोड़कर जा रही थी। जब वो हनुमानगंज पुलिस थाने अंतर्गत बस स्टैंड पहुंची, वहां उसकी मुलाकात अभय नाम के ऑटो ड्राइवर से हुई। उसने नाबालिग लड़की के साथ पहले तो दोस्ती की, फिर उसे गांजा पिला दिया। इसके बाद आरोपी अभय, लड़की को सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ रेप किया।
आरोपी युवक, नाबालिग लड़की को दूसरे ऑटो चालकों के जरिए गांजा भिजवाता था। वो भी उसके साथ मौका पाकर रेप करते रहे। पुलिस के मुताबिक लड़की नशे की आदी हो गई थी। इसका फायदा उठाते हुए आरोपी ने न केवल खुद उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया, बल्कि अन्य लोगों ने नाबालिग लड़की के साथ रेप किया। पिछले छह महीनों में कई लोग उसके साथ बारी-बारी से रेप करते रहे।
लड़की अपने परिवार तक तो पहुंच गई। लेकिन जब परिवारवालों ने नशा न मिलने की हालत में पीड़िता के स्वभाव में काफी गुस्सा देखा तो उन्होंने जिला चाइल्डलाइन से संपर्क किया। चाइल्डलाइन, पीड़िता को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई। इस दौरान पीड़ित लड़की ने सारी कहानी बताई और मुख्य आरोपी माने जा रहे अभय की भी पहचान की।
बाद में मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने अभय और अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी (भारतीय दंड संहिता) की धारा 376 के तहत रेप का मामला दर्ज किया है। इसके अलावा पॉक्सो एक्ट के तहत भी केस दर्ज किया गया है।
फिलहाल, पुलिस किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। वो सभी आरोपियों की पहचान और छानबीन कर रही है। एफआईआर पहले निशतपुरा पुलिस थाने में दर्ज की गई थी जिसे बाद में हनुमानगंज पुलिस स्टेशन भेजा गया। जिला चाइल्डलाइन विभाग ने इस मामले में चाइल्ड अस्पताल पर मेडिकल जांच में देरी करने का आरोप भी लगाया है।

Related posts

बीजेपी के संसदीय दल की बैठक, संसद में कांग्रेस के हमले पर बनेगी रणनीति

Jeewan Aadhar Editor Desk

भगत सिंह पर वायरल मैसेज का ये है सच, जानिए 14 फरवरी से रिश्ता

Jeewan Aadhar Editor Desk

कश्मीर में एनकाउंटर, लश्कर के मोस्ट वॉन्टेड टॉप कमांडर सहित 11 आतंकी ढेर