उत्तर प्रदेश

महज 25 सौ रुपए के लिए देह व्यापार में उतरी हरियाणवी डांसर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मेरठ,
जिले की टीपी नगर पुलिस और ऐंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने रोहटा रोड पर एक घर में चल रहे हाई प्रोफाइल सेक्स रैकिट का खुलासा किया है। पुलिस ने एक नाबालिग लड़की, दो महिलाओं, एक ग्राहक और एक दलाल को हिरासत में लिया है। पकड़ी गई महिलाओं में से एक हरियाणवी डांसर दिव्या चौधरी है।

ऐंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट के प्रभारी इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार ने बताया कि एक एनजीओ की शिकायत पर हरदेवनगर के एक मकान में सेक्स रैकिट चलने की सूचना पर पिछले 15 दिन से रेकी की जा रही थी। इसके बाद छापा मारने की कार्रवाई की गई। मौके से रैकिट के सरगना प्रशांत वालिया मुजफ्फरनगर, ग्राहक अर्जुन निवासी मेरठ सहित दो महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है।

इंस्‍पेक्‍टर ने बताया कि यह मकान नीटू कुमार का है, जिसने प्रशांत को 4 हजार रुपये महीने के किराए पर दे रखा था। प्रशांत ने इस धंधे में अपनी नाबालिग सौतेली बेटी और पत्नी को भी जोड़ रखा था। मौके से एक हरियाणवी डांसर दिव्या चौधरी उर्फ मुस्कान को गिरफ्तार किया है। वह मूल रूप से मेरठ में मवाना की रहने वाली है। यूट्यूब पर उसके हरियाणवी गानों पर डांस के विडियो हैं।

इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार ने बताया कि सभी के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम का मुकदमा कायम किया गया है। मौके से भारी मात्रा में आपत्तिजनक वस्तुएं मिली हैं। पुलिस ने बताया कि यहां ऑन डिमांड लड़कियां दिल्ली, मेरठ, गाजियाबाद, हापुड़ आदि शहरों से बुलाई जाती थीं। वाट्स ऐप पर लड़कियों के फोटो भेजकर उनकी पसंद कराई जाती थी।

पसंद के हिसाब से लड़कियां यहां आती थीं। यह रैकिट प्रति ग्राहक 25 सौ रुपये वसूलता था। सरगना प्रशांत वालिया मूल रूप से बिहार निवासी है। बताया गया है। पहले वह मुजफ्फरनगर में रहता था लेकिन अब मेरठ में रह रहा था। पहली पत्नी से रिश्ता टूटने के बाद उसने दूसरी शादी कर ली है। दूसरी बीवी और उसकी बेटी को भी प्रशांत ने इसी धंधे में उतार दिया था।

Related posts

महिला पुलिस की 58 स्कूटी गुम, अफसरों को नहीं पता कहां गई ये स्कूटी

29 साल के प्रवीण ने लगा दी योगी के 29 साल पुराने गढ़ के सेंध

7 साल की बच्ची से दरिंदगी, चारपाई के नीचे खून से लथपथ मिली