राशिफल

28 जनवरी 2020 : जानें मंगलवार का राशिफल

28 जनवरी 2020 : जन्म तारीख से जानें अपना राशिफल

मेष
आज आपका दिन आच्छा रहेगा। सामाजिक क्षेत्र में आपकी सक्रियता बढ़ेगी। किसी काम में आपको सकारात्मक परिणाम हासिल हो सकते हैं। किसी पुराने दोस्त से मिलने का योग बन रहा है। इस राशि के मीडिया से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा। परिवार से जुड़ी कोई अच्छी खबर आपको मिलेगी। सेहत के लिहाज से आप खुद को तरोताजा महसूस करेंगे। आपकी भौतिक सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी। बेसन से बनी चीजें गरीबों में दान करें, सफलता के नए मार्ग खुलेंगे।

वृष
आज आपका कोई सोचा हुआ काम पूरा हो जायेगा। इस राशि के छात्रों के करियर में नया बदलाव आयेगा, जो उनके भविष्य के लिए फायदेमंद होगा। सेहत के लिहाज से आपका दिन फिट एंड फाइन रहेगा। इस राशि के जो लोग सोशल साइट्स के काम से जुड़े हैं, उनकी जान-पहचान किसी ऐसे व्यक्ति से होगी जो उनको काफी लाभ पहुंचाएगा। बिजनेस के किसी काम से आज आपको बाहर जाना पड़ सकता है। आप बेहतर महसूस करेंगे। हनुमान जी को पान का बीड़ा चढ़ाएं। इस उपाय को करने से रोजगार प्राप्ति होगी हैं।

मिथुन
आज आपकी किसी पुरानी समस्या का समाधान निकल सकता है। आर्थिक स्थिति सामान्य बनी रहेगी। आपको दूसरों से अपनी पर्सनल बात शेयर करने से बचना चाहिए। साथ ही जल्दबाजी में कोई बड़ा फैसला भी ना लें। आपको अपनी सोच और व्यवहार को संतुलित रखने की जरूरत है। आपका दाम्पत्य जीवन मधुरता से भरपूर रहेगा। बिजनेस में स्थिति ठीक रहेगी। आप अपना काम अच्छे से पूरा कर लेंगे। बंदरों को केला खिलाएं, कार्य क्षेत्र में लाभ के अवसर प्राप्त होंगे।

28 जनवरी 2020 : जन्म तारीख से जानें अपना राशिफल

कर्क
आज किसी काम में आपको अनुभवी व्यक्ति से मदद मिलने की संभावना है। परिवार वालों के साथ शॉपिंग करने का प्लान बनायेंगे। आज पैसों का लेनदेन करने से आपको बचना चाहिए। अगर आप कुछ दिनों से कमर दर्द की समस्या से परेशान हैं, तो आपको उससे छुटकारा मिलेगा। संगीत से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा। आज किसी तरह की पुरानी बातों पर ध्यान देने से आपको बचना चाहिए। दोस्तों के साथ रिश्तों में सुधार आयेगा। चिड़ियों को मीठा खिलाएं, आपका स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा।

सिंह
आज आप अपना लक्ष्य निर्धारित करने के लिए कोई नई योजना बना सकते हैं। घरेलू समस्याओं को शांतिपूर्ण ढंग से सुलझाने में आप सफल होंगे। इस राशि के जो लोग सरकारी नौकरी में हैं, आज उन्हें कोई अच्छी खबर मिलेगी। आपको बड़े अधिकारियों से भी पूर्ण रूप से सहयोग मिलेगा। घर-परिवार में भी स्थिति अनुकूल रहेगी। दोस्तों के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाने की प्लानिंग करेंगे। आपकी यात्रा मंगलमय रहेगी। हनुमान चालीसा का पाठ करें, आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी।

कन्या
आज परिवार वालों के साथ हंसी ख़ुशी के पल बितायेंगे। आपका आर्थिक पक्ष मजबूत बना रहेगा। इस राशि के कॉमर्स स्टूडेंट्स को अपने शिक्षकों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा। साथ ही करियर में आगे बढ़ने के नए अवसर भी सामने आएंगे। संतान पक्ष की ओर से आपको सुख की प्राप्ति होगी। उन्हें किसी क्षेत्र में सफलता मिल सकती है। आपको पैसे कमाने के लिये नए आइडियाज मिलेंगे, जिन पर आप गौर भी फरमायेंगे। दूध का दान करें, घर में सुख-शांति बनी रहेगी।

28 जनवरी 2020 : जन्म तारीख से जानें अपना राशिफल

तुला
आज पारिवारिक मामलों को लेकर आपको थोड़ी भागदौड़ करनी पड़ सकती है। ऑफिस में काम धीमी गति से पूरा होने की संभावना है। इससे आपकी परेशानी थोड़ी बढ़ सकती है बच्चों के साथ आज आपका समय अच्छा बीतेगा। आप किसी नए काम पर सोच-विचार कर सकते हैं। किसी बात को लेकर बड़े भाई से थोड़ी अनबन हो सकती है। लेकिन प्यार से बात करने पर बात संभल भी सकती है। नए लोगों से आपको फायदा हो सकता है। घर के बड़े बुजुर्गों का आर्शीवाद लें, आपके काम में स्थिरता बनी रहेगी।

वृश्चिक
आज किसी खास काम में आपको फायदा होगा। भाई-बहन के साथ आपके रिश्तें बेहतर होंगे। जीवनसाथी आपकी बातों से प्रभावित होगें। बिजनेस के मामलों में आपका दिन अच्छा रहेगा। सामाजिक कामों में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं। दोस्तों से आपको मदद मिलेगी। कुछ नए कामकाज आपके सामने आयेंगे, जिनके लिए आपकी कुछ जरूरी लोगों से मुलाकात भी होगी। आज शाम तक कोई शुभ समाचार मिलने से घर में खुशियों का माहौल बन जाएगा। बहन को कुछ मीठा खिलाएं, भाई-बहन के साथ संबंध बेहतर होंगे।

धनु
आज आपका दिन खुशियों से भरा रहेगा। ऑफिस में सभी लोगों के साथ बेहतर तालमेल बना रहेगा। आप शाम को किसी समारोह में शामिल हो सकते हैं। अचानक नए स्रोतों से हुआ धन लाभ आपकी आर्थिक स्थिति को संतुलित कर देगा। किसी पुराने मित्र से मिलकर आपका मन प्रसन्न होगा। लवमेट के लिये आज का दिन अनुकूल रहेगा। आज कोई शुभ समाचार आपको मिलने वाला है। उचित दिशा में की गई मेहनत का आपको पूरा फल मिलेगा। हनुमान जी को लड्डू का भोग लगाएं , सभी काम बनते नजर आयेंगे।

28 जनवरी 2020 : जन्म तारीख से जानें अपना राशिफल

मकर
आज पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे। थोड़ी-सी मेहनत करके आप अपने उद्देश्यों को आसानी से प्राप्त कर लेंगे। आर्थिक स्थिति में काफी सुधार हो सकता है। व्यावसायिक कार्यों के लिहाज़ से आज का दिन बेहतर है। आप हर काम को धैर्य और समझदारी से पूरा करने की कोशिश करेंगे। वैवाहिक जीवन खुशियों से भरा रहेगा। ऑफिस का बढ़िया माहौल आपको खुश करेगा। कुल मिलाकर आज का दिन बेहतर रहेगा। हनुमान मंदिर में सिन्दूर चढ़ाएं, आपकी मेहनत रंग लायेगी।

कुंभ
आज कामकाज से जुड़ी कोई बड़ी चुनौती आपके सामने आयेगी, लेकिन आप उस चुनौती से तुरंत ही पार पा लेंगे। घर का माहौल अच्छा बना रहेगा। आपको अचानक धन लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। आपको किस्मत का पूरा साथ मिलेगा। दूसरे लोग आपके कामकाज से प्रभावित होंगे। आपकी तरक्की के नये रास्ते खुलेंगे। परिवार में मधुरता के साथ विश्वास भी बढ़ेगा। सब लोग एक-दूसरे की मदद के लिये तैयार रहेंगे। सेहत के मामले में आप खुद को बेहतर महसूस करेंगे। जरूरतमंद को वस्त्र दान करें, सफलता आपके कदम चूमेगी।

मीन
आज ऑफिस के काम में आप बिजी हो सकते हैं। सोसाइटी में किसी मुद्दे को लेकर आपको अपनी बात दूसरों के सामने रखने का मौका मिलेगा, जिसका प्रभाव कुछ लोगों पर साफ दिखेगा। आपका आर्थिक पक्ष थोड़ा कमजोर हो सकता है। आपको अपने खर्चे कंट्रोल करने की कोशिश करनी चाहिए। परिवार के कुछ मामलों को अनदेखा करने से आपको बचना चाहिए। मित्रों के साथ कहीं घूमने का प्लान बनायेंगे। घर के बड़े-बुजुर्ग शाम को पार्क में टहलने जायेंगे। आज के दिन अंधे लोगों की सेवा करें, परिस्थितियां आपके अनुकूल बनेगी।

28 जनवरी 2020 : जन्म तारीख से जानें अपना राशिफल

Related posts

2 November Ka Rashifal : आज 4 राशियों पर ग्रह रहेंगे मेहरबान, जानें 12 राशियों का राशिफल

राशिफल: 26 मार्च 2018, सोमवार

25 April 2023: कर्क, तुला, मकर राशि वालों को रहना होगा सर्तक, सभी राशियों का जानें राशिफल