हिसार

शहरवासी प्रॉपर्टी टैक्स जमा करवाने में न करें देरी, 31 मार्च अंतिम तिथि : शालिनी चेतल

कंपनी ने प्रॉपर्टी टैक्स नोटिस बांटने का काम किया शुरू

हिसार,
वर्ष 2019- 2020 का प्रॉपर्टी टैक्स जमा करवाने की 31 मार्च अंतिम तारीख है। इसलिए शहरवासी अपना प्रॉपर्टी टैक्स 31 मार्च से पहले पहले जरूर जमा करवाये और जागरूक नागरिक होने का फर्ज पूरा करें। शहरवासियों को प्रॉपर्टी नोटिस मुहैया करवाने के लिए नगर निगम प्रशासन ने विशेष ऑन लाइन सुविधा प्रदान की हुई है। नगर निगम की वेबसाइट पर जाकर प्रॉपर्टी मालिक अपनी प्रॉपर्टी आइडी, नाम और मोबाइल नंबर डालकर अपना प्रॉपर्टी टैक्स नोटिस प्राप्त कर सकता है।
यह जानकारी नगर निगम संयुक्त आयुक्त शालिनी चेतल ने शहरवासियों के लिये जारी की। संयुक्त आयुक्त शालिनी चेतल ने कहा कि 31 मार्च 2020 तक प्रॉपर्टी टैक्स जमा करवाने की अंतिम तिथि है। 31 मार्च के बाद प्रॉपर्टी टैक्स जमा करवाने वालो को समय पर टैक्स नहीं भरने पर ब्याज का भुगतान करना होगा। जिन प्रॉपर्टी मालिकों ने अपना प्रॉपर्टी टैक्स जमा करवाया है, वह जल्द से जल्द टैक्स का भुगतान करें। जिन सरकारी विभागों का प्रॉपर्टी टैक्स बकाया है, वह भी 31 मार्च तक अपना प्रॉपर्टी टैक्स जरूर भरें।
नगर निगम ईओ अमन ढांडा ने कहा कि प्रॉपर्टी टैक्स जमा करवाने की अंतिम तिथि 31 मार्च 2020 है। 12 दिन का वक्त ही शहरवासियों के पास बचा है। हमारी शहरवासियों से अपील है िक वह बिना कोई देरी किये, जल्द से जल्द अपना प्रॉपर्टी टैक्स भरें। ताकि वह समय पर प्रॉपर्टी टैक्स जमा नहीं करवाने पर लगने वाले ब्याज से बचे। नगर निगम प्रशासन द्वारा ई दिशा केंद्र में प्रॉपर्टी टैक्स को लेकर विशेष काउंटर लगाये गए है।
प्रॉपर्टी टैक्स नोटिस बांटने का काम हुआ शुरू
नगर निगम कार्यकारी अधिकारी अमन ढांडा ने कहा कि प्रॉपर्टी टैक्स नोटिस बांटने का ठेका निजी कंपनी को दिया हुआ है। कंपनी के सर्वेयर ने नोटिस बांटने का काम शुरू कर दिया है। जनता के लिए शनिवार और रविवार को छुट्टी के दिन भी प्रॉपर्टी टैक्स जमा करवाने के काउंटर खुले रहेंगे।

Related posts

योगगुरु स्वामी रामदेव के केस में ट्रांसफर एप्लीकेशन खारिज, वकील खोवाल हुए पेश

आदमपुर बना एक परिवार, हर पेट को मिला निवाला

कपास किसान रैली ऐतिहासिक होगी: डूडी