हिसार

देश के लिए वरदान साबित हो सकती प्रधानमंत्री की जनता कर्फ्यु की अपील : अग्रवाल

हिसार,
सामाजिक संस्था सजग ने जनता कर्फ्यु का समर्थन करते हुए कहा है कि कोरोनावायरस संकट पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा देश के नाम सम्बोधन में 22 मार्च को सुबह 7 बजे से रात्रि 9 बजे तक 14 घण्टे के जनता कर्फ्यू की अपील देश के लिए वरदान साबित हो सकती है।
सजग के प्रदेशाध्यक्ष सत्यपाल अग्रवाल ने कहा कि कोरोनावायरस को फैलने से रोकने का एक मात्र सोल्यूशन सोशल डिस्टेंसिंग है और इसी के मद्देनजर प्रधानमंत्री की जनता कर्फ्यु की सलाह पूर्णतया उपयुक्त है। अग्रवाल ने जनता कर्फ्यु की सार्थकता बताते हुए कहा है कि अभी तक कोरोना पर कार्यरत सभी विभागों के अनुमानों के अनुसार एक स्थान पर कारोना वायरस का जीवनकाल 12 घंटे है और जनता कर्फ्यू के दौरान 14 घंटे के लिए सार्वजनिक क्षेत्रों के स्थान जहां कारोना फैल सकता है उन पर कोई नही होगा तो श्रृंखला टूट सकती है और इसमें 14 घंटों के जनता कर्फ्यु से पहली व अगली रात की भी मदद मिलेगी जिससे अगली सुबह पूरा भारत एक सुरक्षित देश के रूप में मिल सकता है।
सत्यपाल अग्रवाल ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का यह सुझाव पूर्ण सार्थक व शानदार है देश के प्रत्येक नागरिक अपनी व अपने परिवार की सुरक्षा के लिए इसकी अनुपालना अवश्य करें। उन्होंने बताया कि डी एन कालेज रोड स्थित वास्तु हब एवं हैप्पी लाइफ काउंसिलिंग रिसर्च सेंटर पर कोरोना वायरस को लेकर की जा रही निशुल्क काउंसिलिंग को भी सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखकर बंद करके मोबाइल नंबर 9416041802 जारी किया है जिस पर लोग सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक कोरोना व कोरोना से व्याप्त मानसिक तनाव से बचाव एवं इम्युनिटी पॉवर बढ़ाने के उपायों की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Related posts

फर्जी स्कूलों पर हाई कोर्ट हुआ सख्त: 17 दिसम्बर तक देनी होगी हाई कोर्ट में फर्जी स्कूलों की पहचान कर जांच रिपोर्ट

Jeewan Aadhar Editor Desk

राहत : दड़ौली निवासी संक्रमित युवक के परिवार सहित संपर्क में आए सभी 27 लोगों की रिपोर्ट आई नेगेटिव

विनोद पानू उर्फ काणा गिरफ्तार… पुलिस ने रखा था 1 लाख का ईनाम

Jeewan Aadhar Editor Desk