हिसार

कोरोना से सुरक्षित रखने में सफाई कर्मचारी निभाएंगे अहम भूमिका : कार्यकारी अधिकारी अमन ढांडा

सफाई दरोगाओं के साथ बैठक कर, कर्मचारियों के लिए मास्क व साबुन किये वितरित

हिसार,
कोरोना वायरस से शहरवासियों को सुरक्षित रखने के लिए सफाई कर्मचारियों का योगदान अहम रहने वाला है। सफाई कर्मचारी को खुद को सुरक्षित रखते हुए शहर की सफाई करनी है और लोगों को जागरूक करना है। इसलिए सफाई कर्मचारी मास्क और गल्ब्स न उतारे। यदि कोई उतारता है तो सेनेटाइजर व साबुन से हाथ जरूर धोये और उसके बाद ही किसी चीज को छुये। कोरोना के प्रति सावधानी व जागरूकता ही सबसे बड़ा बचाव है। कार्यकारी अधिकारी अमन ढांडा ने सफाई दरोगाओं व सफाई शाखा के अधिकारियों की बैठक लेते हुए कहें।
कार्यकारी अधिकारी ने सफाई दरोगाओं को सभी सफाई कर्मचारियों के लिए मास्क व हाथ धोने के लिए साबुन वितरित किये। सभी कर्मचारियों को गल्ब्स भी प्रशासन की ओर से मुहैया करवाये गये है। कार्यकारी अधिकारी ने सफाई दरोगाओं को कोरोना वायरस से बचाव के तरीके बताये। उन्होंने कहा कि यदि किसी कर्मचारी को मास्क, गल्बस, साबुन या सेनेटाइजर व अन्य सामान के लिए कोई परेशानी होती है तो वह तुरंत उन्हे बताये। कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए हर चीज मुहैया करवाई जाएगी। शहर में सफाई व्यवस्था को लेकर कोई कोताही नहीं होनी चाहिये। सभी शहरवासियों की सुरक्षा की जिम्मेदारी सफाई कर्मचारियों के कंधो पर है और मुझे उम्मीद है कि सफाई कर्मचारी अपनी जिम्मेदारी को बखुबी निभाएंगे।
नगर पालिका कर्मचारी संघ के प्रधान प्रवीण कुमार ने कहा कि कोरोना वायरस की गंभीरता को देखते हुए कार्यकारी अधिकारी से कर्मचारियों के लिए मॉस्क, गल्बस , सेनेटाइजर व साबुन आदि की मांग की थी। बिना कोई देरी किये अधिकारियों ने हमें मुहैया करवा दिये है। हम शहरवासियों की सुरक्षा के लिए हर वक्त तैयार है और सभी सफाई कर्मचारी पूरी शिद्दत के साथ अपना काम करेंगे। इस अवसर पर सीएसआइ सुभाष सैनी सहित सभी 20 वार्डों के सफाई दरोगा व सफाई शाखा के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

Related posts

इस मुश्किल घड़ी में निरंतर अपनी सेवाएं देने वाले असली हीरो : डी.एन. सैनी

Jeewan Aadhar Editor Desk

नाले में निकले शव की हुई पहचान, परिजनों को 4 युवकों पर हत्या करने का संदेह

Jeewan Aadhar Editor Desk

न भ्रष्टाचार रुका, न आतंकवाद रुका, न रोजगार मिला