सिरसा

इलाज के बहाने हेरोइन तस्करी के नेटवर्क का पर्दाफाश

10 ग्राम 40 मिलीग्राम हेरोइन सहित युवक काबू

सिरसा,
जिला भर में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कारवाई करते हुए जिला की एंटी नारकोटिक्स सैल सिरसा पुलिस ने ईलाज के बहाने हेरोइन तस्करी के नेटवर्क का पर्दाफाश जिला की नारकोटिक्स सैल सिरसा पुलिस की एक टीम महत्वपूर्ण सुचना के आधार पर गश्त व चैकिंग के दौरान बेगू रोड़ सिरसा क्षेत्र एक युवक को 10 ग्राम 40 मिलीग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है। पकड़े गए युवक की पहचान पंकज कुमार उर्फ थंड़ू पुत्र राजकुमार वासी इंद्रा विकास कालोनी बेगू रोड़ सिरसा के रुप में हुई है। पकड़े गए युवक पंकज ने पुछताछ में बताया की नरेश उर्फ नैसी पुत्र कश्मीरी लाल वासी गऊशाला मोहल्ला सिरसा, विशाल व कपिल पुत्र सुभाष चंद्र वासी शाहपूर बेगू ने योजनाबद तरीके एक एम्बूलेंस को बुलाया औऱ अपने पिता को सिरसा के एक निजी हस्पताल से दिल्ली के लिए रेफर करवाया और दिल्ली के एक निजी हस्पताल में भर्ती करवाया था और वापसी में वह दिल्ली से हेरोइन लेकर आया था और शहर सिरसा में सप्लाई कर रहा है।
एंटी नारकोटिक्स सैल के प्रभारी सहायक उप निरीक्षक महेंद्र सिंह ने बताया कि पकड़े गए युवक से सप्लायर के बारे में नाम पता मालुम कर चार लोगों के खिलाफ थाना शहर सिरसा में मादक पदार्थ अधिनियम व धारा 188 के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरु कर दी है। उन्होने बताया कि नारोकटिक्स सैल की एक पुलिस टीम गस्त व चैकिंग के दौरान बेगू रोड़ सिरसा क्षेत्र में मौजुद थी। इसी दौरान सामने से आ रहे युवक ने पुलिस पार्टी को देखकर वापिस मुड़कर भागने की कोशिश की तो शक के बिनहा पर उक्त युवक को काबू कर उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जा से 10 ग्राम 40 मिलीग्राम हेरोइन बरामद हुई है। पकड़े गए युवक को अदालत में पेश कर रिमाण्ड़ पर लिया जावेगा और रिमाण्ड़ अवधि के दौरान हेरोइन तस्करी के इस नेटवर्क से जुडे अन्य लोगो के बारे में नाम पता मालुम कर उनके खिलाफ भी कार्यवाही कि जाएगी।
200 नशीले प्रतिबंधित कैप्सूलों सहित मोटरसाइकिल सवार दो युवक काबू
जिला भर में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कारवाई करते हुए जिला की रानियां थाना पुलिस ने गस्त व चैकिंग के दौरान महत्वपूर्ण सुचना के आधार पर बणी क्षेत्र से मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को 200 नशीले प्रतिबंधित कैप्सूलों के साथ काबू किया है। पकड़े गए युवकों की पहचान गुरदीप सिंह उर्फ दीपू पुत्र देवीलाल व मोहन लाल उर्फ मोनी पुत्र ओमप्रकाश वासी पंचकूला मोहल्ला बणी के रुप में हुई है। रानियां थाना प्रभारी सब इंस्पैक्टर साधूराम ने बताया कि पकड़े गए युवको से सप्लायर के बारे में नाम पता मालुम कर तीन लोगों के खिलाफ थाना रानियां में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू की गई।
2 ग्राम हेरोइन सहित दो युवक व युवती काबू
जिला भर में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कारवाई करते हुए जिला की थाना शहर डबवाली पुलिस ने गस्त व चैकिंग के दौरान मंडी डबवाली क्षेत्र से तीन तीन लोगों को 2 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है। पकड़े गए लोगों की पहचान मुनीश पुत्र कृष्ण, नवीन उर्फ़ भालू पुत्र कृष्ण वासियान रविदास नगर मंडी डबवाली व काजल पुत्री रूपचंद वासी नर्सिंग कॉलोनी किलियांवाली पंजाब के रुप में हुई है। थाना शहर डबवाली प्रभारी सब इंस्पैक्टर सत्यवान ने बताया की पकड़े गए लोगों से सप्लायर के बारे में नाम पता मालुम कर चार लोगों के खिलाफ थाना शहर डबवाली में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरु कर दी है।

Related posts

उपायुक्त ने किया घग्घर के बांधों व लिंक चैनलों का निरीक्षण, अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

Jeewan Aadhar Editor Desk

सिरसा जिला से होकर जाने वालों को दिखाना होगा अथ्योरिटी लैटर : डीसी

प्रवासी मजदूरों के लिए जिला में 10 शैल्टर हाउस बनाए : डीसी बिढ़ान