देश धर्म

स्वामी सदानंद प्रणामी चैरीटेबल देगा PM CARES Fund में 1 करोड़ 11 लाख 11 हजार 1 सौ 11 रुपए

नई दिल्ली,
संत सदानंद महाराज ने कोराना वायरस संक्रमण को विश्व आर्थिक संकट के साथ—साथ मानव जीवन के लिए घोर संकट बताते हुए सेवा कार्य द्वारा इस संकट से उभरने को कहा है। उन्होंने कहा भारत देश का इतिहास रहा है कि प्रत्येक आपदा का सामना देशवासियों ने एकजुट होकर किया है।

संत शिरोमणि ने कहा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिन—रात इस संकट से देश को उभारने में लगे हुए हैं। उनके प्रयास मानव जाति के लिए वरदान साबित होंगे। ऐसे समय में देश को आर्थिक रुप से काफी क्षति पहुंच रही है। लॉक डाउन के चलते सभी उद्योग—धंधे बंद पड़े हैं। देश की आर्थिक स्थिती को मजबूत बनाए रखने का बीड़ा अब भारत के एक—एक नागरिक पर आ गया है।

उन्होंने कहा अपने देश और मानवता के प्रति कर्तव्य को निर्वाह करने का यह सबसे उचित समय है। इस समय देश के प्रत्येक नागरिक को आगे आकर अपनी क्षमता अनुसार PM CARES Fund में आर्थिक सहयोग देना चाहिए। आज का सहयोग आने वाले समय में एक नया इतिहास लिखने का काम करेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व की अगुवाई करने के तैयार है। ऐसे में बस देश के एक—एक नागरिक के सहयोग की आवश्यकता है।

इसी कड़ी में स्वामी सदानंद प्रणामी चैरीटेबल ट्रस्ट दिल्ली के माध्यम से PM CARES Fund में 1 करोड़ 11 लाख 11 हजार 1 सौ 11 रुपए की सेवा देने के पूरे प्रणामी सम्प्रदाय के अनुयायियों को आगे आकर आर्थिक सहयोग देना है।
आप यथासंभव नीचे लिखे बैंक खाते में सहयोग राशि भेजे—

Swami Sadanand Pranami Charitable Trust
The South Indian Bank
Paschim Vihar Branch
New delhi
A/c no
0405053000004428

IFSC – SIBL0000405

Donation exempted under section 80G

pls donate in this account

Related posts

मनहूस कोरोना : मां के बाद 5 बेटों की मौत, 15 दिन में परिवार के 6 सदस्यों की मौत

पराक्रम से होगी दिल्ली की सुरक्षा

ओशो : मन और मंत्र

Jeewan Aadhar Editor Desk