हिसार

कोरोना महामारी के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में गंगवा कुम्हार सभा का योगदान अनुकरणीय : सुजीत कुमार

मुख्यमंत्री के आह्वान पर गंगवा कुम्हार सभा ने भाजपा जिला महामंत्री सुजीत कुमार को सौंपा 1 लाख 11 हजार रुपये का चेक

हिसार,
कोरोना महामारी से बचाव को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आह्वान पर सामाजिक दूरी के नियमों की पालना करते हुए गांव गंगवा की कुम्हार धर्मशाला में प्रधान मुकनाराम धत्तरवाल की अध्यक्षता में कुम्हार सभा गंगवा की बैठक हुई। बैठक में गंगवा कुम्हार सभा ने कोरोना महामारी से लडऩे के लिए प्रदेश सरकार को अपना योगदान देने का निर्णय लिया और इसके तहत 1 लाख 11 हजार रुपये की सहयोग राशि का चेक हिसार भाजपा जिला महामंत्री सुजीत कुमार को सौंपा। चेक सौंपने पर जिला महामंत्री सुजीत कुमार ने भाजपा व सरकार की ओर से गंगवा कुम्हार सभा के सभी दानी सज्जनों का आभार व्यक्त किया।
इस अवसर पर जिला महामंत्री सुजीत कुमार ने कहा कि संकट के समय मानव मात्र की मदद करना हमारी संस्कृति का अभिन्न अंग है। कोरोना महामारी के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में गंगवा कुम्हार सभा का योगदान अनुकरणीय है। उन्होंने सभी सामाजिक संस्थाओं व आमजन से आह्वान किया है कि वे अपनी इच्छानुसार हरियाणा कोरोना रिलीफ फंड में यथासंभव मदद करें ताकि जरूरतमंद व्यक्तियों के लिए राहत अभियान को सुचारू तरीके से चलाया जा सके। उन्होंने हरियाणा में कोरोना की स्थिति को नियंत्रण में बताते हुए आमजन द्वारा किए जा रहे सहयोग के लिए सबका धन्यवाद किया।
भाजपा जिला मीडिया सह-प्रभारी संदीप गंगवा ने बताया कि इस अवसर पर नंबरदार मनोहर लाल टाक, जगत शर्मा, एडवोकेट महेंद्र गेदर, बीडीसी राजेश माहर, राजबीर उर्फ नीटू गेदर, बीडीसी सुरेंद्र गोदारा, हनुमान दुराण, सतपाल टोकसिया, मल्ला प्रधान, राजबीर धत्तरवाल, सोहन लाल, सुभाष गारण, राजेन्द्र, सुशील व अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Related posts

सिविल सर्जन हिसार के खिलाफ हरियाणा कर्मचारी महासंघ ने खोला मोर्चा

लघुसचिवालय में पुलिसकर्मी ने की आत्महत्या

रिटायर कर्मचारियों को एसीपी का लाभ नहीं दिया गया तो होगा बड़ा आंदोलन : देशबंधु