हिसार

मां भ्रामरी देवी शक्ति पीठ बनभौरी धाम ने डीएसपी को किया सम्मानित

पुलिस कर्मचारियों के लिए दिये मास्क, सेनेटाइजर, गल्फ व तापमान मापक यंत्र

हिसार,
कोरोना जैसी महामारी के संकट के दौर में धार्मिक व सामाजिक संस्थाएं बहुत सहयोग कर रही है। इसी कड़ी में मां भ्रामरी देवी शक्ति पीठ बनभौरी धाम ट्रस्ट के सदस्यों ने हिसार पुलिस उप अधीक्षक जोगेंद्र शर्मा, अशोक कुमार व नरेंद्र कुमार से मुलाकात की और उनका स्वागत व अभिनन्दन किया करते हुए उन्हें पुलिस कर्मचारियों के लिए मास्क सैनिटाइजर, गल्फ व तापमान मापक यंत्र (थर्मल स्केनर) आदि भेंट किए। इस अवसर पर पुलिस उप अधीक्षक ने मां भ्रामरी शक्ति पीठ बनभौरी धाम के सदस्यों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कोरोना जैसी महामारी में आपका सहयोग बहुत मायने रखता है व समाज के लोगों को इस वक्त पर जरूरतमंदों के सहयोग करना चाहिए। उन्होंने कहा कि कोरोना से बचने के लिए जरूरतमंदों को सामान उपलब्ध करवाकर उनकी मदद करें वहीं उन्हें सोशल डिस्टेंस व सरकार के नियमों के प्रति जागरूक भी करें।
ट्रस्ट के मुख्य महाप्रबंधक सुरेन्द्र कौशिक ने इस अवसर पर कहा कि पुलिस कर्मचारी इस लॉकडाउन में पिछले 2 महीने से इतनी गर्मी—सर्दी की परवाह न करते हुए व अपने घरों से दूर रह कर अपनी ड्यूटी का मुस्तैदी से निर्वाह कर रहे हैं। ऐसे पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को हम सैल्यूट करते हैं। उन्होंने बताया कि ट्रस्ट ने राज्य के हर क्षेत्र में जरूरतमंदों की मदद करने का प्रयास किया है और उन्हें सूखा राशन व अनेक क्षेत्रों में पका हुआ भोजन भी पहुंचाया है ताकि कोई भूखा न रहे। उन्होंने बताया कि ट्रस्ट की ओर से वितरित किये गये राशन किट में आटा, तेल, दाल, चावल, चीनी, मसाला व अन्य जरूरत का सामान शामिल है। इसके अलावा मास्क व सेनेटाइजर भी दियेे गये। उन्होंने कहा कि ट्रस्ट का प्रयास है कि कोई भी जरूरतमंद भूखा न रहे। इसी के चलते सरकार एवं प्रशासन के निर्देशानुसार जिस क्षेत्र में जरूरत हुई, उसी क्षेत्र में ट्रस्ट की ओर से राशन भिजवाया गया। उन्होंने कहा कि ट्रस्ट की ओर से देश में लॉकडाऊन लगने के समय से ही सेवा कार्य जारी है, जिससे गरीबों व जरूरतमंदों को राहत मिली है।
इस अवसर पर उप पुलिस अधीक्षक जोगेंद्र शर्मा, अशोक कुमार व नरेंद्र कुमार के अलावा
मुख्य महाप्रबंधक सुरेंद्र कौशिक, हरीश भारद्वाज, राजकुमार गौड़, मोहन शर्मा, तरुण नरेंद्र शर्मा, अजीत जांगड़ा, प्रदीप बेनीवाल व जय पूनियां के अलावा ट्र्स्ट के सदस्य उपस्थित रहे।

Related posts

गुजवि की हैंडबाल पुरूष टीम ने किया शानदार प्रदर्शन

नशे के खिलाफ एकजुट होने लगे युवा, नशे को बताया समाज और राष्ट्र के लिए सबसे बड़ा खतरा

Jeewan Aadhar Editor Desk

मीरकां हत्याकांड समाज के लिए चिंता का विषय : अनिल शर्मा

Jeewan Aadhar Editor Desk