हिसार

रास नहीं आया बहन का प्रेम विवाह, साले ने ​जीजा की हत्या की

बरवाला,
हांसी मार्ग पर स्थित हिसार हौंडा गैराज के मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप मृतक के साले पर लगा है। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी कुलदीप सिंह मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया।

मृतक की पत्नी गांव चिड़ौद निवासी पूजा ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसने अपने ही गांव के युवक 25 वर्षीय नरेंद्र के साथ 2 वर्ष पूर्व 20 अप्रैल 2018 को लव मैरिज की थी। इस लव मैरिज से उसके परिजन खुश नहीं थे। करीब 4 महीने पहले सर्दियों में उसके परिजनों का उनके घर पर मिलने हेतु आना—जाना शुरू हो गया था।

शनिवार दोपहर को उसका भाई सचिन, राजली निवासी पवन व विक्रम अलग-अलग दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे। फिर इन तीनों युवकों ने गैराज में नरेंद्र के साथ चाय पी। पवन और विक्रम ने अपनी मोटरसाइकिल को नरेंद्र से ठीक करवाया और सचिन ने अपनी मोटरसाइकिल को रिपेयर के लिए नरेंद्र को दे दी।

पवन और विक्रम अपनी मोटरसाइकिल को लेकर बरवाला शहर की तरफ चले गए। इसके बाद सचिन ने गैराज के बाहर काम कर रहे अपने जीजा नरेंद्र पर गोली चला दी। गोली चलने के तुरंत बाद मोटरसाइकिल को लेकर पवन व विक्रम भी आ गए और उसी मोटरसाइकल पर सचिन को बैठाकर गांव राजली की तरफ फरार हो गए। घायल हुए नरेंद्र को तुरंत बरवाला शहर के नागरिक अस्पताल ले जाया गया जहां पर चिकित्सकों ने नरेंद्र को मृत घोषित कर दिया।

पूजा ने बताया कि एक बार ताऊ के लड़के बंटू ने मोबाइल पर उसके परिवार वालों द्वारा उसको व उसके पति को जान से मारने की जानकारी दी थी। लगभग एक वर्ष पूर्व भी शराब पिए हुए युवकों ने नरेंद्र के साथ झगड़ा किया था। इस झगड़े में वो नरेंद्र को चोट मारकर गए थे। वो झगड़ा भी उसके मायके वालों ने करवाया था। मृतक की पत्नी के बयान पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच आरंभ कर दी है।

Related posts

डॉ. बी.आर. कंबोज होंगे हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय के नए कुलपति

वी.वी.पैट मतदाता को उम्मीदवार का चुनाव चिन्ह व नाम दर्शाएगी

कॉलेज विद्यार्थियों ने जरूरतमंदों को बांटी सूखे राशन सामग्री की 300 फैमिली किट