पंचकूला

चप्पल—थप्पड़ कांड में सुल्तान सिंह ने महिला आयोग में दर्ज कराएं अपने बयान, अगली बार वकील से राय करके पहुंचेंगे आयोग के पास — जानें क्यों

पंचकूला,
हिसार का चर्चित चप्पल—थप्पड़ कांड में पीड़ित मार्केट कमेटी सचिव सुल्तान सिंह गुरुवार को हरियाणा राज्य महिला आयोग में अपने बयान दर्ज करवाने पहुंचे। सुल्तान सिंह ने बताया कि महिला आयोग के समक्ष उन्होंने सभी तथ्यों को रखा है। सुल्तान सिंह ने कहा कि उन्हें कोर्ट और महिला आयोग से पूरा न्याय मिलने की उम्मीद है।

हरियाणा राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष प्रतिभा सुमन ने बताया कि सोनाली फोगाट की शिकायत पर सुल्तान सिंह को अपने बयान दर्ज करवाने के लिए आज बुलाया गया था और आज सुल्तान सिंह ने अपना पक्ष महिला आयोग के आगे रखा है। प्रतिभा सुमन ने कहा कि इस पूरे प्रकरण में कौन ठीक है और कौन गलत यह जांच का विषय है और जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

हरियाणा राज्य महिला आयोग के अध्यक्ष प्रतिभा सुमन ने बताया कि उन्होंने जब सुल्तान सिंह से यह पूछा कि जहां जहां पर भी आप की पोस्टिंग रही है क्या वहां पर आप के खिलाफ कोई मामला दर्ज हुआ है या नहीं इसको लेकर आप एफिडेविट हरियाणा राज्य महिला आयोग को दें। इस पर सुल्तान सिंह ने तुरंत प्रभाव से एफिडेविट देने से मना कर दिया लेकिन बाद में उन्होंने स्वीकार किया कि अगली बार जब वो आएंगे तो वह अपने वकील से सलाह करके एफिडेविट लेकर आएंगे।

Related posts

सड़क दुर्घटना में 2 की मौत, 3 गंभीर

सीबीआई की स्पेशल कोर्ट में पेश हुए पूर्व सीएम हुड्डा

आंधी के कारण गिरा पोल, 3 डाक्टर हुए गंभीर रुप से घायल