फतेहाबाद

वाह रे ठेकेदार! शहर में करवाई बढ़िया और सस्ती शराब की मुनादी

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
अभी तक आपने रेडीमेड कपड़ों में अन्य सामान पर भारी छूट को लेकर मुनादी सुनी होगी, लेकिन हरियाणा की शराब ठेकेदारों ने अब शराब को लेकर इस प्रकार की ऐड शुरू कर दी है। पंजाब के तरनतारन में शराब पीकर लगातार कई लोगों की मौत के बाद हरियाणा के शराब ठेकेदारों ने अपनी शराब को सस्ता और सुरक्षित बनाने के लिए मुनियादी का सहारा लेना शुरू कर दिया है।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

फतेहाबाद के शराब ठेकेदार के द्वारा शहर में सस्ती और बढ़िया शराब को लेकर मुनादी करवाई जा रही है। बुनियादी में शराब ठेकेदार के द्वारा दावा किया जा रहा है कि अगर कोई भी व्यक्ति उसकी शराब को गलत साबित करेगा तो मैं उसे 50 हजार रूपये का इनाम देगा, शराब पीने वालों के लिए खुशखबरी के नाम से सस्ती शराब को लेकर मुनादी करवाई जा रही है। जबकि ठेकेदार के द्वारा इस प्रकार की कोई भी मुनादी शहर में नहीं करवाई जा सकती।
एक्साइज विभाग के इंस्पेक्टर की शिकायत पर पुलिस ने शराब के ठेकेदार सुरेंद्र कुमार और रिक्शा चालकों विजय और बंसी लाल के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस के द्वारा रिक्शा को जब्त कर लिया गया है और जल्द गिरफ्तारी की बात कही जा रही है।

मामले की जानकारी देते हुए फतेहाबाद के शहर थाना प्रभारी यादविंद्र सिंह ने बताया कि शराब ठेकेदार के द्वारा शहर में सुरक्षित और अच्छी शराब को लेकर मुनादी करवाई जा रही थी। जो कि एक्साइज एक्ट के अंदर क्राइम है। इसके बाद एक्साइज विभाग के इंस्पेक्टर नरेंद्र की शिकायत पर पुलिस ने शराब ठेकेदार और रिक्शा चालको के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस मामले में तीन लोगों पर केस दर्ज किया गया है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

Related posts

उग्र हुए आईटीआई के छात्र, प्राचार्य के कार्यालय में की तोड़फोड़, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिती को किया काबू

अब तो पता चल गया होगा कि हमारा देश कितना अच्छा : रेखा शाक्य

Jeewan Aadhar Editor Desk

उधार के रुपए को लेकर झगड़ा, घर में घुसकर हमला करने का आरोप