बिहार

वाह री पुलिस! चोर थाने से चुरा ले गए गाड़ी..पुलिस रह गई सोती

पटना,
अब इसे पुलिस की लापरवाही कहे या चोरों की उस्तादी। दो चोरों ने एक गाड़ी चुरा ली वो भी पुलिस थाने से। चोर पुलिस थाना परिसर में घुसे और गाड़ी को लेकर फरार हो गए। चोरी होने वाली गाड़ी सीवान के महंत अंकुर दास बाबा की है।

महंत की गाड़ी शास्त्रीनगर इलाके से कुछ दिनों पहले ही गायब हुई थी जिसके बाद पटना पुलिस ने उसे ढूंढ निकाला था। गाड़ी बरामद होने के बाद थाने लाई तो गई लेकिन महंत जी को मिलने से पहले ही चोरी हो गई। थाने में चोरी की खबर से पूरे महकमे में हड़कंप मचा है।

गाड़ी के मालिक महंत जी के अनुसार एसकेपुरी पुलिस ने उनकी चोरी हुई बोलेरो को तीन जुलाई को ही बरामद कर लिया था। पुलिस ने इस बात की सूचना महंत को भी दी थी। इस पर बुधवार को गाड़ी रिलीज कराने के संबंध में महंत पटना के एसकेपुरी थाने पहुंचे। यहां जब उनकी गाड़ी ढूंढी गई तो नहीं मिली। बाद में महंत को बताया गया कि उनकी बोलेरो थाना परिसर से गायब है।

एसकेपुरी थाना के प्रभारी थानेदार विकास कुमार ने कहा कि दो चोरों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। दोनों चोर गाड़ी चुराकर ले जाते दिख रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं डीएसपी सचिवालय ने कहा कि थाना परिसर से बरामद बोलेरो चोरी होना बड़ी लापरवाही है। पुलिस की लापरवाही की भी जांच की जाएगी।

Related posts

बहु के छोटे कपड़ों और अंग्रेजी में बात करने से DM का परिवार परेशान—तलाक की नौबत

Jeewan Aadhar Editor Desk

तेजस्वी यादव ने बिहार में सरकार बनाने का पेश किया दावा, राज्यपाल ने कहा..

अनियंत्रित ट्रक घुसा घर में 8 लोगों की मौत