हिसार

हिसार में कोरोना से 2 लोगों की मौत, प्राइवेट अस्पताल में थे दाखिल

हिसार,
कोरोना से मरने वालो की संख्या में बढ़ोत्तरी होती जा रही है। मंगलवार को भी शहर के अलग-अलग प्राइवेट अस्पतालों के आइसोलेशन वार्ड में उपचार के दौरान दो लोगों की कोरोना से मौत हो गई है, जिनमें एक महिला और एक अधेड़ शामिल हैं। ये दोनों ही जिले के रहने वाले हैं।
विभाग के अनुसार इनमें एक मृतक महिला सेक्टर-13 की रहने वाली थी और दूसरा मृतक कंवारी गांव का रहने वाला था। इनको मिलाकर कोविड-19 से कुल 25 मौत हो चुकी हैं।

फिलहाल विभाग द्वारा नोडल अधिकारी की टीम की निगरानी में दोनों मृतकों का उनके निवास स्थान के हिसाब से अंतिम संस्कार करवा दिया गया है। उसके बाद विभाग की टीम दोनों मृतक संक्रमित के संपर्क में आए लोगों की हिस्ट्री जुटाने में लगी हुई है।

सेक्टर-13 निवासी 41 वर्षीय महिला 4 सितंबर को संक्रमित मिली थी। फिलहाल उसका शहर के जिंदल अस्पताल में उपचार चल रहा था और वह बलगम के साथ-साथ सांस की बीमारी से ग्रस्त थी।

कंवारी गांव निवासी 50 वर्षीय अधेड़ व्यक्ति का काफी समय से आधार अस्पताल में उपचार चल रहा था, जहां से चिकित्सकों द्वारा उसका कोविड-19 सैंपल लेकर जिला अस्पताल भेजा गया था। सोमवार को उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। इसके अलावा वह बीपी की बीमारी से ग्रस्त था।

Related posts

आदमपुर में रक्तदान शिविर रविवार 24 मई को

जिन बस्तियों में चूल्हे जलते थे वहां सूखा राशन भिजवाएं : आयुक्त

Jeewan Aadhar Editor Desk

सभी विभागाध्यक्ष नियमों के अनुसार जल्द से जल्द अप्रेंटिसशिप सीटें भरें : अतिरिक्त उपायुक्त

Jeewan Aadhar Editor Desk