उत्तर प्रदेश

वकील बेटे ने मां—बाप को गोलियों से भूना, दोनों की मौके पर मौत

बरेली,
उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के मीरगंज क्षेत्र में मंगलवार को दुर्गेश प्रसाद नाम के एक वकील ने अपने माता-पिता को गोलियों से भून दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दुर्गेश का अपने पिता के साथ संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था। घटना को अंजाम देने के बाद दुर्गेश वहां से फरार हो गया और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वकील ने पहले अपने पिता पर गोलियां चलाई थी, इसके बाद गोलियों की आवाज सुनकर बाहर आई मां की भी हत्या कर दी।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मृतक लालता प्रसाद के 2 बेटे और 4 बेटियां थीं। 72 वर्षीय लालता प्रसाद ने एक घर दुर्गेश और एक उसके छोटे बेटे उमेश को दे रखा था, जबकि वह अपनी पत्नी के साथ तीसरे घर में रहते थे। घर को बांटने को लेकर उनके और दुर्गेश के बीच कुछ विवाद था। बताया जा रहा है कि दुर्गेश के मकान के निकास का रास्ता लालता प्रसाद के मकान से होकर जाता है। दुर्गेश के घर आने-जाने में किसी तरह की परेशानी न हो, इसके लिए लालता प्रसाद ने उसे चौड़ा रास्ता दे रहे थे। लेकिन दुर्गेश चौड़े रास्ते की बजाय लालता प्रसाद का पूरा मकान ही मांग रहा था।

दोनों के बीच इस मामले को लेकर कई बार झगड़ा भी हो चुका था, लेकिन पंचायत करके मामले को सुलझा लिया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दुर्गेश मंगलवार की सुबह अपने पिता के घर आया और उसने पूजा कर रहे अपने पिता पर गोली चला दी। जब उसकी मां गोली की आवाज सुनकर वहां आई तो उसने अपनी मां पर भी गोली चला दी। दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और दुर्गेश वहां से फरार हो गया। एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने कहा कि दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस टीम आरोपी की तलाश कर रही है।

Related posts

तिरंगा यात्रा के दौरान दो समुदायों में संघर्ष, 1 की मौत, इलाके में लगाया गया कर्फ्यू

पिता के पास रखा था सवा महीने की बेटी का कटा सिर

IAS ने गिनवाएं धर्मांतरण के फायदे—सरकार ने जांच के दिए आदेश

Jeewan Aadhar Editor Desk