उत्तर प्रदेश

मालिनी अवस्थी के कार्यक्रम में बेकाबू हुई भीड़, पुलिस का लाठीचार्ज

गोरखपुर,
गोरखपुर महोत्सव का आज शनिवार को समापन समारोह है। दो दिन पहले 11 जनवरी को शुरू हुए इस महोत्सव का आयोजन शांतिपूर्ण रहा, लेकिन शुक्रवार की रात एक कार्यक्रम के दौरान पुलिस को यहां लाठीचार्ज करना पड़ा। बताया जा रहा है कि महोत्सव में मालिनी अवस्थी और रवि किशन के कार्यक्रम के दौरान बेकाबू भीड़ पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया। जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

कार्यक्रम के दौरान अभद्र टिप्पणी

गोरखपुर महोत्सव में भोजपुरी गायक व अभिनेता रवि किशन ‘जिया हो बिहार के लाला’ गाने की प्रस्तुति दे रहे थे और मंच पर भोजपुरी गायिका मालिनी अवस्थी भी मौजूद थी। उसी दौरान एक दर्शक ने अपना मोबाइल कैमरा ऑन किया और खबर है कि तभी अभद्र टिप्पणी भी की गई और पुलिस को इस मामले में दखल देना पड़ा।
जीवन आधार जनवरी माह की प्रतियोगिता में भाग ले…विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हर माह नकद उपहार के साथ—साथ अन्य कई आकर्षक उपहार..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

गोरखपुर महोत्सव का उद्देश्य

इस महोत्सव का उद्देश्य गोरखपुर और आसपास के जिलों में पर्यटन और संस्कृति धरोहर को बढ़ावा देना है। अधिकारियों के मुताबिक गोरखपुर महोत्सव हर साल होता था, लेकिन इस साल इसलिए भी खास है, क्योंकि गोरखपुर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का शहर है। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

गोरखपुर महोत्सव पर विपक्ष का वार
पत्रकारिकता के क्षेत्र में है तो जीवन आधार न्यूज पोर्टल के साथ जुड़े और 72 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ अन्य बेहतरीन स्कीम का लाभ उठाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

उत्तर प्रदेश सरकार के सांस्कृतिक विभाग में इसके लिए 35 लाख रुपए का बजट रखा। विपक्ष ने योगी सरकार के इस महोत्सव पर सवाल उठाए हैं। उनका कहना है पहले तो भाजपा सैफई महोत्सव की बुराई करती थी और अब खुद भी उसी राह पर है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

बॉयफ्रेंड ने बनाया अश्लील एमएमएस, दोस्तों संग किया छात्रा से गैंगरेप

Jeewan Aadhar Editor Desk

डॉक्टर..इंजिनियर..शिक्षक..महज कुछ पल की मुलाकात पर लूटा बैठे लाखों रुपए

योगगुरु रामदेव ने ‘मताधिकार और सरकारी नौकरी’ के लिए दिया बड़ा बयान—जानें विस्तृत रिपोर्ट