हिसार

मेडिकल सिटी हिसार में विजन नीट का होगा प्रमुख योगदान : दुष्यंत चौटाला

ट्रिक्स ऑफ फि़जिक्स के लेखक आयुष कुमार की बुक की प्रंशसा

हिसार,
हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यन्त चौटाला ने हिसार के दो दिवसीय दौरे के दौरान अनेक कार्यक्रमों में शिरकत की। दौरे के दौरान आज हरियाणा के प्रमुख मेडिकल कोचिंग सेंटर विजन नीट के निदेशक और हिसार में कोटा के सबसे प्रसिद्ध फिजिक्स की फैकेल्टी इंजीनियर आयुष कुमार, जो आईआईटी कानपुर से बीटेक की उपाधि प्राप्त है, ने भी उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से मुलाकात की और उन्हें ट्रिक्स ऑफ फिजिक्स नामक मैग्जीन भेंट की। उप मुख्यमंत्री दुष्यन्त चौटाला ने आयुष कुमार की मैग्जीन को काफी सराहा और कहा कि कोटा के बाद हिसार एजुकेशन हब बने, यह आप जैसे फैकेल्टी के हिसार आने से ही सम्भव होगा। आयुष कुमार ने उप मुख्यमंत्री को बताया कि विजन नीट हरियाणा में पहला ऐसा कोचिंग सेंटर है जो सिर्फ मेडिकल के लिए स्पेशलाइज्ड स्टडी करवाता है। इस पर उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मेडिकल सिटी हिसार बनने में विजन नीट का प्रमुख सहयोग होगा। जब हिसार में अच्छी कोचिंग मिलेगी तो हिसार के बच्चे ज्यादा से ज्यादा डाक्टर बनेंगे तो हिसार में आने वाले समय में अपनी सेवाएं देंगे, जिससे हिसार का और विकास होगा।
विजन नीट के डायरेक्ट आयुष कुमार ने बताया होनहार बच्चों के लिए हमारे संस्था की फीस में स्कॉलरशिप के माध्यम से कम फीस में पढ़ाया जाता है और फिजिक्स में जिसको डर लगता है ऐसे विद्यार्थी विजन नीट के ऑफिस सालासर कॉम्लेक्स टाऊन पार्क के सामने हिसार में मार्गदर्शन के लिए आ सकते हैं।

Related posts

कुलदीप की हत्या को लेकर गांव के ही युवक पर शक, गांव बना हुआ है आपराधिक गैंग

5 जून 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

कृषि मंत्री के आदेश पर आदमपुर में हुई औपाचारिकता, 2 ऑयल मिल में स्टॉक जांच करने पहुंची टीम, टीम के आने से पहले ही व्यापारियों मिल गई सूचना