भिवानी

भीषण सड़क दुर्घटना: तीन कारों में हुई टक्कर, दो युवकों की मौत, कालीरावण के एक परिवार समेत 9 घायल

भिवानी,
गांव बवानीखेड़ा में पुलिस थाने के सामने बुधवार देर शाम करीब साढ़े 5 बजे बड़ा हादसा हुआ। जानकारी के अनुसार एक टाटा एसेंट कार बवानीखेड़ा पुलिस थाना के सामने खड़ी थी। हिसार की तरफ से आई एक आई.20 की टक्कर सड़क पर खड़ी एक्सेंट कार से हो गई और पीछे से आई रही टाटा जेस्ट गाड़ी ने आई.20 में टक्कर मारी। तीनों वाहनों के बीच टक्कर के बाद तेज धमाका सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। एंबुलेंस से घायलों को बवानीखेड़ा और भिवानी के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

भिवानी सिविल अस्पताल में चिकित्सकों ने दो घायलों को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया जबकि दो घायलों को गंभीर हालत में रोहतक पीजीआई रेफर किया गया। हालांकि परिजन उन्हें हिसार ले गए। दुर्घटना में गांव कालीरामण निवासी विकास, जयबीर, सावित्री व रुकमा घायल हो गए। सभी एक परिवार के सदस्य हैं, जबकि दूसरी गाड़ी में सवार गांव खरक कलां निवासी जयबीर, उसकी पत्नी कविता, 8 वर्षीय बेटी, 6 वर्षीय बेटा और उसके पिता बजरंग घायल हो गए। कालीरामण निवासी विकास और जयवीर को हिसार के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

गांव खरक कलां निवासी घायल जयबीर ने बताया कि उसके पिता बजरंग के पैर में दिक्कत है। वह परिवार के सदस्यों को साथ पिता को लेकर हिसार के जिंदल अस्पताल में गया था। शाम को परिवार के सभी सदस्य वापस आ रहे थे तो बवानीखेड़ा थाना के सामने उनकी गाड़ी की टक्कर हो गई। गाड़ी राजकुमार चला रहा थाए जिससे भी गंभीर चोटें आई है। दूसरी गाड़ी में गांव कालीरामन से एक परिवार के सदस्य बवानीखेड़ा में मातमपूर्सी के लिए आए थे और जब वापस जा रहे थे तो उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई। जिनमें से एक मृतक युवक की पेंट में मिले पर्स में गांव मइयड़ निवासी 23 वर्षीय युवक धर्मेंद्र का आधार कार्ड मिला है। हालांकि मृतकों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने सिविल अस्पताल में पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। बवानीखेड़ा पुलिस थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि थाना के सामने तीन गाड़ियों के बीच टक्कर हो गई। दुर्घटना में अभी दो व्यक्तियों की मौत और 9 व्यक्तियों के घायल होने की सूचना है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related posts

जाट समाज को आरक्षण मिलकर रहेगा : सांगवान

Jeewan Aadhar Editor Desk

देर रात बदमाशों ने सरपंच से छीनी गाड़ी, ग्रामीणों ने बदमाशों को घेरा तो फायरिंग में सरपंच की मौत— गांव में तनाव का महौल

यशपाल मलिक को हवासिंह सांगवान ने बताया ‘ठगपाल’