कैथल

भारतीय किसान यूनियन ने किया कोरोना वैक्सीनेशन का विरोध, स्वास्थ्यकर्मियों को भी वैक्सीनेशन सेंटर से भगाया

कैथल,
जाट शाइनिंग स्टार पब्लिक स्कूल में शनिवार को कोरोना वैक्सीनेशन की शुरुआत होनी थी, इसका शुभारंभ कैथल के विधायक लीला राम द्वारा किया जाना था, लेकिन उससे पहले ही भारतीय किसान यूनियन के लोग वहां पहुंच गए और नारेबाजी शुरु कर दी। दरअसल, भारतीय किसान यूनियन से जुड़े किसानों ने उनका विरोध किया है। साथ ही ये भी मांग की कि कोरोना वैक्सीन सबसे पहले हरियाणा सरकार के मंत्रियों, विधायकों और अन्य राजनेताओं को लगाई जाए। उसके बाद बाकी आम लोगों को लगाई जाए।

इतना ही नहीं, ग्रामीणों ने कोरोना वैक्सीन और अन्य मेडिकल सामान वापस भिजवा दिया है। स्वास्थ्यकर्मियों को भी वैक्सीनेशन सेंटर से भगा दिया। उन्होंने कहा कि पहले यह टीका विधायक लीला राम, मंत्री राज्य मंत्री कमलेश टांडा खुद को और अपने परिवार को लगवाए। उसके परिणाम देखने के बाद किसी और को टीका लगाया जाए। हम इस कोरोना वैक्सीन का विरोध करते हैं। क्योंकि इस वैक्सीन का टीका मंत्री अनिल विज को भी लगाया गया था, जिसकी वजह से वह काफी टाइम तक उपचाराधीन रहे।

यह टीका अब आम लोगों को लगाया जा रहा है, जिनके पास ज्यादा संसाधन भी नहीं है। अगर उनको कुछ हो जाता है तो उसका कौन जिम्मेदार होगा। इसके बाद किसानों ने काले झंडे दिखाए सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। उन्होंने अस्पताल के कर्मियों को वैक्सीन के साथ यहां से जाने के लिए मजबूर किया।

Related posts

सरकार के खिलाफ गीतों को हथियार बनाएंगी आंगनवाड़ी महिलाएं

आंगनवाड़ी केन्द्र रहे बंद, धरने व अनशन पर गरजीं महिलाएं

Jeewan Aadhar Editor Desk

राष्ट्रीय स्तर की फुटबॉलर खेत में मजदूरी करने को विवश