कैथल राजस्थान

सहेलियों में हुआ प्यार..शादी करने 500 किलोमीटर दूरी तय करके पहुंची लड़की..जानें फिर क्या हुआ

गंगानगर,
कैथल की एक युवती को राजस्थान के गंगानगर के एक गांव की युवती से ऐसा प्यार हो गया। वह शुक्रवार को कैथल से 500 किलोमीटर दूर अपनी सहेली से शादी करने के लिए उसके गांव पहुंच गई मगर परिजनों और पुलिस के हस्तक्षेप के बाद उसे वापस लौटना पड़ा।

कैथल निवासी चंचल (काल्पनिक नाम) और गंगानगर के एक गांव निवासी आंचल ( काल्पनिक नाम) के परिवार के सदस्य सिरसा में एक धार्मिक स्थल पर आते-जाते रहते थे। इस दौरान करीब पांच वर्ष पूर्व दोनों की मुलाकात हुई और एक—दूसरे के करीब आ गई। कोरोना दौर के चलते अब पिछले कुछ दिन से मुलाकात नहीं हो पा रही थी। इस दौरान वे केवल मोबाइल से ही आपस में बातचीत करती थीं।

शुक्रवार को चंचल कैथल से आंचल के घर गंगानगर पहुंच गई। आंचल के परिजनों ने पूरी खातिरदारी की। मगर जब चंचल ने आंचल को साथ ले जाने की जिद्द शुरू की तो आंचल के परिजनों को पूरा माजरा समझ में आया और वहां पर बहस शुरू हो गई। इसके बाद चंचल घर से बाहर आकर एक गांव के सार्वजनिक स्थल पर बैठ गई थी।

चंचल के परिजनों ने बताया कि वे उसके रिश्ते का काफी प्रयास कर रहे हैं, मगर ये रिश्ता नहीं करवा रही है। परिजनों ने बताया कि उसे बस से वापस भेज दो। घड़साना थाना के हवलदार लक्ष्मण सिंह ने बताया कि कैथल वाली लड़की का कहना था कि वह गंगानगर के उक्त गांव वाली लड़की से बहुत ज्यादा प्यार करती है और वह उसके बिना नहीं रह सकती। युवती ने बताया कि वह लड़कों से काफी नफरत करती है। पुलिस ने बताया कि उन्होंने कैथल की लड़की को समझा-बुझाकर हिसार वाली बस में बिठा दिया था, ताकि वह वापस परिजनों के पास पहुंच सके। दोनों से किसी के परिजनों ने थाने में शिकायत नहीं दी है।

Related posts

सिरफिरे आशिक ने परिवार पर तेल छिड़ककर जलाया, 13 साल की बच्ची की दर्दनाक मौत

हरियाणा : 9 साल का बच्चा आया कोरोना वायरस की चपेट में

जांभा मंदिर कमेटी के अथक प्रयासों, समाज के भामाशाह एवं आमजन के सहयोग से हुआ जांभा भव्य मंदिर का भव्य निर्माण : कुलदीप बिश्नोई