राशिफल

29 जनवरी 2021ः जानें शुक्रवार का राशिफल

मेष
जरूरी जानकारी मिलेगी, जो भविष्य के लिए लाभदायक होगी। कारोबार से जुड़े लोगों का दिन काफी बेहतर होगा। कैरियर को आगे बढ़ाने के लिए किसी अनुभवी से मदद मिलेगी। कोई प्रस्ताव भी मिल सकता है।संपत्ति विवाद का हल निकल सकता है। दंपत्ति के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है।

वृष
व्यवसाय में लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। आज नई योजनाएं बनेंगी। छात्रों को आज ज्यादा पढ़ाई करना चाहिए। आप अपने आर्थिक उन्नति के लिए नया प्लान बनायेंगे। दफ्तर में आपकी सराहना होगी। प्रेमियों के लिए आज का दिन अच्छा है। बुजुर्गों की सेहत में सुधार दिखेगा। किसी की बात में न आएं, सतर्क रहें।

मिथुन
वैवाहिक जीवन में अच्छा सामंजस्य रहेगा। लोग आपके सरल व सौम्य व्यवहार की सराहना करेंगे। वाणी पर नियंत्रण रखें। कुंवारों को शादी के प्रस्ताव मिल सकते हैं। यात्रा करने के लिए समय अच्छा है। सेहत काे सुधारने के लिए दिनचर्या में अनुशासन बनाएं रखें। परिजनों से सुखद सूचना मिल सकती है। कारोबारी लेनदेन के लिए अच्छा समय है।

कर्क
सगे संबंधियों से मुलाकात हो सकती है। आज का दिन खुशनुमा रहेगा। बड़ों से बातचीत करने के बाद आपको मानसिक शांति मिलेगी। ससुराल पक्ष से खुशखबरी मिलेगी। किसी बात को लेकर दंपत्तियों के बीच मतभेद की स्थिति बन सकती है। लोग आपकी बातों सम्मान करेंगे। यात्रा को टालने का प्रयास करें।

सिंह
आर्थिक स्थिति में परिवर्तन होग। सार्वजनिक जीवन में सक्रिय लोग सावधान रहें। परिवार में सामंजस्य बना रहेगा। काफी दिनों से रूके हुए काम आज पूरे होंगे। आपकी कड़ी मेहनत का आपको फायदा मिलेगा। ऑफिस में सावधान रहें। शत्रु नुकसान पहुंचा सकते हैं। सेहत ठीक रहेगी। तनाव न लें।

कन्या
आज कारोबार में उन्नति के साथ नए साधनों में बढ़ोतरी होगी। नौकरीपेशा लोगों को दफ्तर में सहयोगियों से मदद मिलेगी। आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहेगा। सही समय पर आपकी मदद से परिवार की किसी समस्या का समाधान होगा। नए काम में सफलता मिल सकती है। सेहत का ध्यान रखें।

तुला
बुजुर्गों का ख्याल रखें। छात्र आज ज्यादा पढ़ाई कर सकते हैं। लंबे समय कर रहे किसी का फल आज मिल सकता है। आज का दिन शानदार ढंग बीतेगा। मानसिक शांति का अनुभव होगा। पुराने निवेश का भी लाभ आज मिलेगा। आपके व्यवसाय में मंदी के आसार हैं। संतान पक्ष की ओर से खुशखबरी मिलने के संकेत हैं। प्रभु की आराधना करें।

वृश्चिक
किसी से मतभेद हो सकता है। आज के दिन नए विचार आएंगे। कानूनी मामलों का निपटारा हो सकता है। अनावश्यक खर्चों से बचें। नए सामान लेने का समय अभी नहीं है। नए लोगों से मुलाकात के बाद आपके जीवन को नई दिशा मिलेगी। घर से बाहर जाते समय माता-पिता का आशीर्वाद जरूर लें। अनजान लोगों से दूरी बनाकर रखें।

धनु
आपके व्यवहार की सराहना होगी। सामाजिक जीवन मजबूत बनेगा। परिवार के लोग आपका सहयोग करेंगे। प्रेमियों के लिए आज का दिन अच्छा है। पदोन्नति हो सकती है। निवेश के लिए भी आज का दिन अच्छा है। आज का दिन आपके लिए बेहतर रहेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। काम को लेकर यात्रा कर सकते हैं।

मकर
परिवार के सदस्य की सेहत की चिंता रहेगी। अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करने का प्रयास करें। आज खर्च पर नियंत्रण रखें। समाज में आपके काम की सराहना होगी। आज आपकी सेहत ठीक रहेगी। आज के दिन किसी नए व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है। छात्रों को सफलता मिल सकती है। कैरियर आगे बढ़ेगा। धन की स्थिति सामान्य रहेगी।

कुंभ
आज का दिन बेहतर रहेगा। आर्थिक लाभ के आसार हैं। कारोबार में उन्नति और तरक्की के योग हैं। नई योजना शुरू करने से पहले बुजुर्गों की सलाह जरूर लें। अपनी सेहत को संतुलित रखने का प्रयास करें। जीवनसाथी को पूरा समय दें। नौकरीपेशा लोगों को नए अवसर मिलेंगे। किसी काम में सफलता नहीं मिलने पर निराश न हों।

मीन
आज रूकी हुई रकम मिल सकती है। नए काम की शुरूआत न करें। काम में आज आपको पुराने अनुभवों का लाभ मिलेगा। व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए नए विचार आएंगे। आपकी स्थिति पहले से बेहतर है नशा, लाटरी, जुआ जैसे व्यसनों से दूर रहें। विद्यार्थियों को कामयाबी मिल सकती है। प्रभु की आराधना में मन लगेगा।

Related posts

11 सितम्बर 2021 : जानें शनिवार का राशिफल

Jeewan Aadhar Editor Desk

28 जनवरी 2023 : जानें शनिवार का राशिफल

17 सितम्बर 2021 : जानें शुक्रवार का राशिफल

Jeewan Aadhar Editor Desk