राशिफल

16 मार्च 2023 : जानें गुरुवार का राशिफल

मेष
कारोबार के कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी। लाभ में वृद्धि होगी। किसी मित्र का सहयोग भी मिलेगा। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। माता के स्वास्थ में सुधार होगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे।

वृष
मन परेशान हो सकता है। आत्मविश्वास में कमी आयेगी। आत्मसंयत रहें। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नौकरी में कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है। किसी मित्र का विशेष सहयोग मिलेगा।

मिथुन
आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे, परन्तु संयत भी रहें। परिवार का साथ मिलेगा। शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। भाइयों का सहयेाग रहेगा।

कर्क
आत्मविश्वास में कमी रहेगी। मन अशान्त रहेगा। नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है। भागदौड़ अधिक रहेगी। परिवार से दूर रहना पड़ सकता है। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कारोबार में सफलता मिलेगी।

सिंह
मन प्रसन्न तो रहेगा, परन्तु धैर्यशीलता बनाये रखने का प्रयास करें। बातचीत में सन्तुलन बनाये रखें। किसी सम्पत्ति से आय के साधन बन सकते हैं। जीवनसाथी का सहयोग एवं सानिध्य मिलेगा।

कन्या
मन परेशान रहेगा। संयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। सुस्वादु खानपान में रुचि रहेगी।

तुला
आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। कारोबार में वृद्धि होगी। भाग-दौड़ अधिक रहेगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा। लाभ के अवसर मिलेंगे। शैक्षिक कार्यों के लिए यात्रा पर जा सकते हैं। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे।

वृश्चिक
वाणी में मधुरता रहेगी, परन्तु मन परेशान रहेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। भागदौड़ अधिक रहेगी। माता का साथ मिलेगा। शैक्षिक कार्यों में सफल रहेंगे। व्यर्थ की चिंताओं से मन विचलित रहेगा।

धनु
मन प्रसन्न तो रहेगा। फिर भी संयत रहें। व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। नौकरी में अफसरों से सदभाव बनाकर रखें। तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। विदेश यात्रा पर जाना हो सकता है।

मकर
मन अशान्त रहेगा। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं। परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। पिता का साथ मिलेगा। धन प्राप्ति के मार्ग बनेंगे।

कुंभ
मन प्रसन्न रहेगा। फिर भी आत्मसंयत रहें। बातचीत में सन्तुलित रहें। कारोबार में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं। लाभ के अवसर मिलेंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी।

मीन
आत्मसंयत रहें। क्रोध के अतिरेक से बचें। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे, परन्तु किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। खर्चों में वृद्धि होगी। संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

Related posts

12 जून 2022 : जानें रविवार का राशिफल

25 मई 2020 : जानें सोमवार का राशिफल

राशिफल: 03 मार्च 2018, शनिवार