राशिफल

25 April 2023: कर्क, तुला, मकर राशि वालों को रहना होगा सर्तक, सभी राशियों का जानें राशिफल

मेष
मन में असंतोष रहेगा। धैर्यशीलता बनाए रखें। बातचीत में संतुलित रहें। परिवार का साथ मिलेगा। नौकरी में तरक्की के मौके मिलेंगे।

वृष
आत्मविश्वास तो भरपूर रहेगा। पर, धैर्यशीलता में कमी रहेगी। आत्मसंयत रहें। कारोबार में वृद्धि होगी। परिश्रम भी अधिक रहेगा। सेहत का ध्यान रखें।

कर्क
आशा-निराशा के भाव मन में रहेंगे। संयत रहें। क्रोध व वाद-विवाद से बचें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे। स्थान परिवर्तन हो सकता है।

मिथुन
मन प्रसन्न रहेगा। पर धैर्यशीलता बनाए रखने के प्रयास करें। कारोबार के लिए विदेश यात्रा का योग है। परिवार से दूर रहना पड़ सकता है।

सिंह
मन परेशान रहेगा। मन में निराशा व असंतोष रहेगा। नौकरी में तरक्की के मौके मिलेंगे। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। स्थान परिवर्तन हो सकता है।

कन्या
मन प्रसन्न रहेगा। धैर्यशीलता में कमी आएगी। पर, बातचीत में संतुलित रहें। जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखें। खर्चों में वृद्धि होगी।

तुला
आत्मविश्वास भरपूर तो रहेगा, परंतु आत्म संयत रहें। मानसिक शांति बनाए रखें। वाहन सुख में वृद्धि होगी। कारोबार में बाधा बढ़ सकती है।

धनु
मन में निराशा व असंतोष के भाव हो सकते हैं। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। भागदौड़ अधिक रहेगी। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। शैक्षिक कार्यों में सुधार।

वृश्चिक
संयत रहें। क्रोध व आवेश के अतिरेक से बचें। कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा। लाभ के अवसर मिलेंगे। शैक्षिक कार्यों में सुधार होगा। सेहत का ध्यान रखें।

मकर
मन प्रसन्न रहेगा। बातचीत में संयत रहें। परिवार में शांति बनाए रखने के प्रयास करें। नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है। खर्च में वृद्धि होगी।

कुंभ
वाणी में मधुरता रहेगी। शैक्षिक कार्यों में सुधार होगा। संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। आय बढ़ेगी

मीन
आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। पर, मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। नौकरी के लिए परीक्षा व साक्षात्कार में सफलता मिलेगी। आय के साधन बनेंगे।

Related posts

18 अक्टूबर 2020 : जानें रविवार का राशिफल

21 जनवरी 2023 : जानें शनिवार का राशिफल

8 April 2024 Ka Rashifal : आज सूर्य ग्रहण के बावजूद 4 राशियों को होगा धन लाभ, जानें 12 राशियों का राशिफल

Jeewan Aadhar Editor Desk