राशिफल

10 May 2023: ऑफिस में इन राशि के लोगों का आ सकती है दिक्कत, सभी 12 राशियों का जानें राशिफल

मेष
आत्मविश्वास में कमी रहेगी। संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध से बचें। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। परिवार में मित्रों के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। मानसिक तनाव रहेगा। लंबे समय से रुके हुए काम बनेंगे।

वृष
आत्मविश्वास में कमी रहेगी। व्यर्थ के क्रोध से बचें। वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ सकते हैं। परिवार का साथ मिलेगा। आय में कमी एवं खर्चों में वृद्धि की स्थिति रहेगी। माता से धन की प्राप्ति हो सकती है। म‍ित्रों के सहयोग से रोजगार के मार्ग प्रशस्‍त होंगे। यात्रा शुभ होगी।

मिथुन
मन में शान्ति‍ एवं प्रसन्नता रहेगी। वाणी का प्रभाव बढ़ेगा। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। बातचीत में संयत रहें। वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। माता का सहयोग म‍िलेगा। यात्रा के योग हैं।

कर्क
मन प्रसन्न रहेगा। बौद्धिक कार्यों में सम्मान की प्राप्ति‍ हो सकती है। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। धन की प्राप्ति‍ होगी। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। अफसरों से मतभेद भी बढ़ सकते हैं। व्‍यर्थ के वाद-वि‍वाद से बचने का प्रयास करें।

सिंह
आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु मन अशान्त भी हो सकता है। आत्मसंयत रहें। परिवार की समस्याओं पर ध्यान दें। सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। कार्यक्षेत्र में व्यवधान आ सकते हैं। तरक्‍की का मार्ग प्रशस्‍त होगा।

कन्या
नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के साथ किसी दूसरे स्थान पर जा सकते हैं। मानसिक शान्ति तो रहेगी, परन्तु वाणी में कठोरता का प्रभाव भी हो सकता है। धार्मिक संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। तरक्‍की के योग हैं।

तुला
मन प्रसन्न रहेगा। नौकरी के लिए किसी प्रतियोगी परीक्षा एवं साक्षात्कारादि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी। धैर्य बनाकर रखें।

वृश्चिक
शैक्षिक या बौद्धिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा। मान-सम्मान की प्राप्ति‍ होगी। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। मानसिक तनाव बढ़ सकता है। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं।

धनु
संयत रहें। परिवार की समस्याओं पर ध्यान दें। वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ सकते हैं। नौकरी में परिवर्तन के संकेत दिखाई दे रहे हैं। तरक्‍की के योग हैं। उच्‍चाध‍िकारी से मनमुटाव हो सकता है। मन अशान्त रहेगा।

मकर
मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव हो सकते हैं। संयत रहें। जीवनसाथी से व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। खर्च बढ़ेंगे। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। नौकरी में इच्छाविरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। लंबी यात्रा पर जाना हो सकता है।

कुंभ
मन अशान्त रहेगा। धैर्यशीलता में कमी हो सकती है। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाना हो सकता है। क्रोध की अधिकता रहेगी। बातचीत में संयत रहें। सुस्‍वादु खानपान में रुच‍ि रहेगी। म‍ित्रों का सहयोग म‍िलेगा। लंबे समय से रुका हुआ कोई काम पूरा होने की उम्‍मीद है।

मीन
वाणी में मधुरता रहेगी। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। परिश्रम अधिक रहेगा। व्‍यवहार वाणी में सौम्यता रहेगी। लाभ लाभ के अवसर मिलेंगे। खर्च भी बढ़ेंगे। भाइयों के सहयोग से कोई रुका हुआ काम पूरा होगा। सुखद समाचार म‍िलेगा।

Related posts

04 मार्च 2022: जानें शुक्रवार का राशिफल

21 सितम्बर 2019 : जानें शनिवार का राशिफल

Jeewan Aadhar Editor Desk

17 अगस्त 2018 : जानें शुक्रवार का राशिफल