हिसार

आदमपुर : लाठी—डंडों से पीटकर युवक की हत्या


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

आदमपुर,
गांव सीसवाल निवासी चिनाई मिस्त्री को कई युवकों ने रंजिश में लाठी, डंडों से बुरी तरह से पिटाई की। उसे गम्भीर हालत में अस्पताल में दाखिल कराया गया था। युवक अमित की इलाज के दौरान आज अस्पताल में मौत हो गई। आदमपुर पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर आरोपियों के खिलाफ हत्या सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया।

सीसवाल गांव के प्रमोद ने बताया कि वे तीन भाई हैं। सबसे बड़ा वह और उससे छोटा अमित और सबसे छोटा विष्णु है। सभी अविवाहित हैं। उसका भाई अमित करीब एक सप्ताह से गांव के भांन्जा कृष्ण निवासी कुम्हारिया हाल सीसवाल व अजय निवासी सीसवाल के साथ चिनाई के काम में खारीया का मकान बनाने के लिए लगे हुए थे।

रात को करीब 10 बजे उसके भाई अमित के साथ काम कर रहे कृष्ण का उसके पिता के पास फोन आया कि मुकेश गिरी, अशोक निवासी सीसवाल ,आशीष उर्फ लालू ढाका निवासी खारिया और रवि नायक वासी काबरेल ने अमित को चोटे मार रखी है, आप आ जाओ।

इसके बाद वे वाहन की व्यवस्था कर उसके भाई को हिसार में इलाज के लिए लेकर गए। रास्ते में उसका भाई जब होश में था, तब उसने बताया कि मुकेश गिरी, अशोक नायक, आशीष उर्फ लालू व रवि नायक ने उसको चोट मारी हैं। हिसार से उसके भाई को अग्रोहा मेडिकल रेफर कर दिया, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

मृतक के भाई प्रमोद ने बताया कि करीब सप्ताह पहले उसके भाई अमित का सीसवाल के विकास उर्फ शूटर लोहार सीसवाल के साथ झगड़ा हो गया था। उसी रंजिश में आरोपियों ने उसके भाई पर हमला किया है। पुलिस मृतक के बयान के आधार पर पूरे मामले पर कार्रवाई कर रही है।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

Related posts

डिपो महाप्रबंधक की कार्यप्रणाली के खिलाफ रोडवेज कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

Jeewan Aadhar Editor Desk

एचएयू के होम साइंस कॉलेज की वैज्ञानिकों ने महिलाओं को सिखाया राखी बनाना

उत्तम नगर गुरुद्वारे में धूमधाम से मनाया गया प्रकाश उत्सव