राशिफल

27 October 2023 Ka Rashifal : आज 6 राशियों की आर्थिक स्थिती रहेगी अच्छी, जानें 12 राशियों का राशिफल

मेष
भाग्‍य साथ देगा और आपकी सुख सुविधाओं में वृद्धि होगी। आप आज कुछ नई वस्‍तुओं की खरीद करेंगे और आपका धन खर्च होगा। आपको फालतू खर्च से बचने की सलाह है। आप धार्मिक और सामाजिक कार्यों में सहयोग करेंगे और आप यदि व्‍यापार करते हैं तो आज आपके लिए कुछ लाभकारी बदलाव हो सकते हैं। आगे चलकर आपको लाभ होगा। सेहत का ध्‍यान रखें और अपने काम पर फोकस करें।

वृष
लोगों को भाग्‍य की बदौलत आज धन की प्राप्ति होगी और रुके कार्य पूर्ण होंगे। सांसारिक सुख भोग और नौकर चाकरों जैसी सुविधाओं में इजाफा होगा। शाम को आपको कहीं से रुका धन मिलने से लाभ होगा। ऑफिस में आपको लोगों से हर प्रकार का सहयोग प्राप्त होगा और आपके रुके कार्य पूर्ण होंगे। शाम को स्थिति में सुधार होगा और आपको आर्थिक मामलों में लाभ होगा।

मिथुन
लोगों के लिए लाभ का दिन है और आज आपके सभी कार्य बिना किसी बाधा के पूरे हो जाएंगे। आपको धन के मामले में लाभ होगा और सम्‍मान में वृद्धि होगी। आप नए कार्यों में अपना समय देंगे, जिसका लाभ आपको भविष्‍य में मिलेगा। मनमुटाव की स्थिति रहेगी। शाम के वक्‍त वाहन खराब हो सकता है और आपका खर्च बढ़ सकता है।

कर्क
आर्थिक लाभ का दिन है और आज आपकी सुविधाओं में वृद्धि होगी। धन का खर्च करके आप अपने लिए आराम बढ़ाने की वस्‍तुएं खरीद सकते हैं। आप अपने बुद्धि और विवेक से नई खोज करेंगे और आगे चलकर आपको उसका लाभ भी होगा। आप दूसरों की कमियां ढूंढ़ना छोड़ दें तो आज आपकी शान बढ़ सकती है और बॉस आपके काम की तारीफ करेंगे।

सिंह
आर्थिक लाभ का दिन है और आप अपनी शान शौकत को बढ़ाने के लिए और खर्च करेंगे। गरीबों की सहायता करने से आपको पुण्‍य की प्राप्ति होगी और आपकी योजनाएं सफल होंगी। अपनी कार्य कुशलता से ऑफिस में सभी लोगा को प्रभावित कर पाएंगे। आपकी धार्मिक कार्य में रुचि बढ़ेगी और आपके लिए यह लाभ देने वाली होगी।

कन्या
योजनाएं सफल होंगी और आपके लिए लाभ का दिन है। आपके धन समृद्धि में वृद्धि होगी और आपको कार्यक्षेत्र में अप्रत्‍याशित लाभ होगा। आपके सामने ऐसे अनावश्यक खर्चे आएंगे जो कि चाहते हुए भी आपको मजबूरी में करने पड़ेंगे। आपको धन और सम्‍मान की प्राप्ति होगी।

तुला
लाभ का दिन है और आपकी सेहत पहले से और बेहतर होगी। आपको ऑफिस में और परिवार में हर प्रकार का सहयोग प्राप्‍त होगा। आपकी राशि वालों पर मां लक्ष्‍मी की कृपा बनी रहेगी। यदि आप नौकरी करते हैं तो आपके अधिकारों में वृद्धि होगी। उत्तरदायित्व बढ़ेगा। सब लोग आपके काम और विचारों की तारीफ करेंगे।

वृश्चिक
सफलता प्राप्‍त होगी और आपके लिए आर्थिक लाभ का दिन है। जो भी काम करेंगे उसमें आपको मिले-जुले परिणाम प्राप्‍त होंगे। ऐसे खर्चे सामने आएंगे जो आपका मूड खराब कर सकते हैं। शाम के वक्‍त कोई खुशखबरी मिलने से आपका उत्साह बढ़ेगा। रात्रि में किसी सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिलेगा।

धनु
आपके सम्‍मान में वृद्धि होगी। आपको हर कार्य में मनवांछित सफलता प्राप्‍त होगी। दिन का कुछ समय सामाजिक क्रियाकलापों में बीतेगा और आपको भाग्‍य का साथ मिलेगा। आपके भौतिक सुख सुविधाओं में कुछ कमी आ सकती है। यदि आप अपने मन की बात को शीघ्र दूसरों से शेयर न करें तो आपको धन की प्राप्ति हो सकती है। खानपान में विशेष नियंत्रण रखें तो आपको लाभ होगा और आपके लिए धन वृद्धि के योग हैं।

मकर
आर्थिक लाभ का दिन है और आज आपके सम्‍मान में वृद्धि होगी। आपकी योजनाएं सफल होंगी और आज निवेश के लिए भी बेहतर दिन है। आपके निर्णय लेने की क्षमता से आपको लाभ होगा। यदि आपका कोई मुकदमा चल रहा है तो उसमें आपको फायदा होगा। धन का लाभ के योग हैं और ऑफिस के काम से आपको यात्रा पर जाना पड़ सकता है।

कुंभ
लोगों को सम्‍मान प्राप्‍त होगी और आज आपकी हर प्रकार की प्‍लानिंग सफल होगी। आपकी रुचि आध्यात्मिक कार्य में बढ़ेगी और आपके द्वारा किए गए अच्‍छे काम में आपके परिवार का नाम रोशन होगा। बुजुर्गों के आशीर्वाद से कार्य में सफलता मिलेगी। सायंकाल का समय गाने बजाने और दोस्‍तों के साथ मौज मस्‍ती में बीतेगा।

मीन
आज बिना वजह की कुछ समस्‍याओं का सामना करना पड़ सकता है। आज कारोबार में सुस्‍ती रहने की वजह से आपका काम करने में मन नहीं लगेगा। यदि आपकी पदोन्नित होने वाली है तो रास्‍ते में आ रही बाधाएं दूर हो जाएंगी। आप अपनी वाक्‍पटुता से कुछ नया हासिल कर पाएंगे। रात्रि में अचानक से मेहमान आपके घर आ सकते हैं और इससे आपका खर्च और व्‍यस्‍तता दोनों बढ़ेंगी।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

Related posts

26 April 2024 Ka Rashifal : आज अनुराधा नक्षत्र में 4 राशि के जातकों को मिलेगा मान—सम्मान, जानें 12 राशियों का राशिफल

17 मई 2022 : जानें मंगलवार का राशिफल

28 जून 2019 : जानें शुक्रवार का राशिफल