हिसार

आदमपुर : भाई ने भाई को लोहे की राड व बिंडो से पीटा

आदमपुर,
खेत के रस्ते को लेकर दो भाईयों में हुई कहासुनी के बाद एक भाई ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर दूसरे पर जानलेवा हमला कर दिया। घायलावस्था में उसे आदमपुर के नागरिक अस्पताल में लाया गया। जहां पर उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे अगोहा मेडिकल कॉलेज में रैफर कर दिया गया।

पुलिस को दी शिकायत में 40 वर्षीय विष्णु ने बताया कि कुतियावाली निवासी इंद्र सिंह से उसने 12 एकड़ जमीन ठेके पर ले रखी है। जमीन पर जाने के लिए उसने स्वयं का रस्ता बना रखा है। आमतौर पर आस—पड़ोस के लोग भी इस रस्ते से निकलते है तो वह उन्हें मना नहीं करता। 24 अक्टूबर को उसने ट्यूबवेल चला रखा था और खेत में पानी लगाने के लिए ट्यूब वाली पाइप इसी रस्ते के किनारे पर बिछा रखी थी।

इसी दौरान उसके ताऊ का बेटा भूपसिंह ट्रैक्टर लेकर वहां आ गया। उसने उसे रोक लिया और ट्यूब वाली पाइप बिछी होने का हवाला देते हुए जब तक पानी खेत में लग रहा है ट्रैक्टर को बंद करने को कहा। इस पर भूपसिंह गर्म हो गया और ट्रैक्टर को तेजी से खेत की तरफ दौड़ा दिया। इससे उसकी पानी की पाइप फट गई। इस पर उसकी भूपसिंह से कहासुनी हो गई।

25 अक्टूबर को भूपसिंह दलीप,साधु,महेन्द्र,औमप्रकाश व 3—4 अन्य लोगों के साथ खेत में आया और लोहे की राड व बिंडो से मेरे ऊपर अचानक हमला कर दिया। इन लोगों ने जमीन पर गिराकर उसे बुरी तरह से पीटा। इस दौरान उसके सिर, हाथ, पैर व कमर में काफी चोट आई। बाद में शोर सुनकर उसके भाई उस तरफ दौड़े तो हमलावर उसे जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।

उसके भाईयों ने उसे घायलावस्था में आदमपुर के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में रैफर कर दिया। आदमपुर पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर धारा 147/149/323/341व506 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

Related posts

सीसवाल मामला : घायल रविंद्र के बयान पर पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ किया मामला दर्ज

VIDEO में देखें आदमपुर में बरसात से हुए नुकसान का हाल

Jeewan Aadhar Editor Desk

शोक समाचार: मुकेश कुमार सिसवालिया का निधन