हिसार

आदमपुर : शादी का झांसा दे रेप करने के आरोप में 2 भाईयो सहित 5 नामजद

आदमपुर,
आदमपुर खंड के गांव निवासी महिला ने शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप करने, मारपीट करने व जातिसूचक गालियां देने के आरोप में 2 भाईयों व 3 महिलाओं को नामजद करते हुए उनके खिलाफ बालात्कार, मारपीट व एससी-एसटी एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दिये ब्यान में आदमपुर खंड की एक महिला ने बताया कि वह पंचायत समिति सदस्य थी और उसके पति का 2018 में निधन हो गया। उसके बाद से वह अपने बच्चों के साथ अकेली रहती है। उसके पति का दोस्त जवाहर नगर निवासी रविंद्र उर्फ बल्लु का उनके घर आना-जाना था और उसके पति की मौत के बाद से रविंद्र उसे बुरी नजर से देखता था। पीडि़ता का आरोप है कि 4 साल के दौरान उसकी सहमति के बिना रविंद्र ने 4-5 बार उसका रेप किया। वह उसे आश्वासन देता रहा कि वह उसके साथ शादी कर लेगा। करीब 20 दिन पहले भी उसने उसके साथ जबरदस्ती की।

9 दिसम्बर सुबह करीब 8-सवा 8 बजे रविंद्र की मां इंद्रो देवी उसके घर आई और कहने लगी कि वह उसके बेटे पर शादी का दबाब क्यों दे रही है तो उसने कहा कि उसका बेटा 4 साल से उसके साथ रेप कर रहा है। इस पर उसकी मां ने उससे कहा कि उसका बेटा घर पर है वह उसके साथ चलकर बात कर। वह इंद्रा देवी के साथ उसके घर पर गई तो उन्होंने पहले से तय प्लान के अनुसार उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और जातिसूचक गालियां दी।

वह वहां से भागने लगी तो रविंद्र की मामी सिमरण व मौसी राधा ने उसे पकड़ लिया और काफी मारपीट की। मारपीट से वह बेहोश होकर उनके घर में ही गिर गई और उसे होश आया तब उसकी सास उसके पास खड़ी थी। उसके सास व उसके भाई ने उसे आदमपुर के नागरिक अस्पताल में दाखिल करवा दिया जहों प्राथमिक उपचार के बाद उसे हिसार रेफर कर दिया।

पीडि़ता ने पुलिस को दिये ब्यान में बताया कि यह सारा प्लान सतपाल सोनी का है। उसने पहले भी उसे कई धमकी दी थी और संबंध बनाने के लिए कहा था लेकिन उसने मना कर दिया था। पुलिस ने पीडि़ता के ब्यान के आधार पर रविंद्र उर्फ बल्लू, उसके भाई सतपाल, मां इंद्रो देवी, मामी सिमरण व मौसी राधा को नामजद करते हुए उनके खिलाफ धारा 323, 376(2)(एन), 506 व एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

Related posts

उकलाना के युवा राजस्थान में काबू, 20 पिस्टल एवं 37 मेगजीन जब्त

किसान आंदोलन में शहीद हुए किसानों को श्रद्धांजलि दी

Jeewan Aadhar Editor Desk

गुरुवार सुबह 10:30 बजे होगा शहीद विंग कमांडर साहिल गांधी का अंतिम संस्कार

Jeewan Aadhar Editor Desk