रोहतक

विधायक बलराज कुंडू के प्रतिष्ठानों व सुसराल में आयकर विभाग की दबिश

रोहतक,
महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू के प्रतिष्ठानों पर वीरवार सुबह आयकर विभाग की टीमों ने दबिश दी और खातों को खंगालना शुरू किया। टीमों ने उनके रोहतक आवास , फार्म हाउस गुरुग्राम व दिल्ली के कार्यालय के अलावा हांसी में उनकी ससुराल में भी पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की है। बलराज कुंडू के प्रतिष्ठानों पर आयकर विभाग की रेड से राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं शुरू हो गई है। वहीं, बलराज कुंडू ने इसे राजनीतिक द्वेष भावना के चलते कार्रवाई के आरोप लगाए हैं।

बता दें कि महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने भाजपा- जजपा सरकार को बिना शर्त के समर्थन दिया था लेकिन बाद में रोहतक के पूर्व सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाकर वे सुर्खियों में आ गए। उन्होंने पूर्व मंत्री के अलावा मुख्यमंत्री व सरकार पर भी भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर हमला बोलना शुरु कर दिया। पूर्व सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर ने विधायक पर अपराधिक मानहानि का आरोप भी अदालत में लगाया था लेकिन अदालत ने उसे खारिज कर दिया।

बलराज कुंडू विधानसभा में भी भ्रष्टाचार का मुद्दा उठा चुके हैं। अब लंबे समय से वह किसान आंदोलन का समर्थन कर सरकार पर लगातार हमला बोले हुए हैं। आयकर विभाग की छापेमारी से बलराज कुंडू के समर्थकों में भी सरकार के प्रति नाराजगी है। उनका कहना है कि सरकार द्वेष भावना के चलते इस तरह की कार्रवाई करवा रही है। लेकिन हम सरकार की इस तरह की कार्रवाई से डरने वाले नहीं है। जहां-जहां पर आयकर विभाग की कार्रवाई चल रही है। वहां पर भारी पुलिस बल भी तैनात किया गया है।

Related posts

सुनसान इलाके में मिला महिला का आधा शव

Jeewan Aadhar Editor Desk

कमरे में था प्रेमी युगल..एक चीख से सबके चेहरे पड़े पीले

हरियाणवी गायिका ममता शर्मा की गला रेतकर हत्या