राशिफल

9 February 2024 Ka Rashifal : मौनी अमावस्या पर 7 राशियों की जागेगी किस्मत, जानें 12 राशियों का राशिफल

मेष
मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन आर्थिक मामलों में सफलता से भरा होगा और आपको करियर में कहीं से कोई शुभ समाचार मिल सकता है। आपको सम्‍मान की प्राप्ति होगी और रुके कार्य पूर्ण होंगे। धार्मिक यात्रा का प्रसंग प्रबल होकर स्थगित होगा। शुभ व्यय कीर्ति में वृद्धि होगी। संतान पक्ष से मन को संतोष मिलेगा, आपकी सुख समृद्धि में वृद्धि होगी।

वृष
वृष राशि के लोगों का दिन भाग्‍यशाली होगा और आपके मान सम्‍मान में वृद्धि होगी। आपके धन सम्‍मान में वृद्धि होगी और परिवार में सुख समृद्धि बढ़ेगी। आपके जीवन में सफलता आएगी और आपको रुपये-पैसे के मामले में कहीं से कोई शुभ समाचार मिलेगा। आपको महान व्यक्तियों की कृपा से धन लाभ होगा और आपके लिए लाभ के अवसर आएंगे।

मिथुन
मिथुन राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा और आपकी धन से जुड़ी योजनाएं पूर्ण होंगी। आपके घर में रुके हुए धन का आगमन होने से प्रसन्‍न्‍ता बढ़ेगी और आपके सम्‍मान में वृद्धि होगी। अकारण शत्रुत्पत्ति से दूर रहें। आपके परिवार में किसी को कष्‍ट हो सकता है और आपको काफी भागदौड़ करनी पड़ सकती है। व्यवसाय में सावधानी बरतें और जोखिम के कामों से दूर रहें।

कर्क
कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन सुख शांति से भरा होगा और आपके सम्‍मान में वृद्धि होगी। आपकी कई दिन से रुकी योजनाएं पूर्ण होंगी और आपके पराक्रम में वृद्धि होगी। आपको कोर्ट कचहरी के मामले में सफलता मिलेगी और आपके सम्‍मान में वृद्धि होगी। भाग्‍य साथ देगा और आपका कई दिन से चल रहा तनाव समाप्‍त होगा। आपको किसी प्रकार के लेनदेन से दूर रहने की सलाह है।

सिंह
सिंह राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा और आपके सुख सम्‍मान में वृद्धि होगी। आपको अकस्मात बड़ी मात्रा में धन की प्राप्ति होने से आपके कोष में वृद्धि होगी और लाभ होगा। शाम के समय कोई शुभ सूचना मिलने से मन में काफी प्रसन्‍नता होगी। रात में किसी कार्यक्रम में भाग लेने से आपके मन में काफी प्रसन्‍नता रहेगी और सुख में वृद्धि होगी।

कन्या
कन्या राशि के लोगों के लिए आर्थिक लाभ का दिन है और आपके सुस्‍त पड़े काम में तेजी रहेगी। आपका कोई कार्य सरलता से पूर्ण होने से आपके मनोबल में वृद्धि होगी और कोई हर्ष का समाचार मिलने से मन में काफी प्रसन्‍नता रहेगी। इच्छित धन लाभ होने से मनोबल बढ़ेगा। आपको संतान की तरफ से सुख का समाचार मिलने से मन में हर्ष होगा। दाम्पत्य जीवन में सुखद स्थिति रहेगी। रिश्तेदारों से शिकायत दूर होगी और आपको किसी की मदद करनी पड़ सकती है।

तुला
तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन सम्‍मान से भरा होगा। आपको राजनीतिक के क्षेत्र में सफलता प्राप्‍त होगी और आपको शुभ कार्य करने के अवसर प्राप्‍त होंगे। सांसारिक सुख भोग के साधनों में वृद्धि होगी और धन से जुड़ी याजनाएं सफल होंगी। आपके जीवन में सुख समृद्धि बढ़ेगी। परिवार में हर्ष मंगलमय परिवर्तन के योग बन रहे हैं। रात में किसी शुभ कार्य में जाने पर आपका धन खर्च हो सकता है। बहुत समय से स्थगित चल रहे महत्वपूर्ण कार्य में गति आएगी।

वृश्चिक
वृश्चिक राशि के लोगों को लाभ होगा और आपका दिन तनाव से मुक्‍त रहेगा। आपके सम्‍मान में वृद्धि होगी। बुद्धि विवेक से काम लें और आपको किसी प्रकार के विवाद में न उलझने की सलाह है। हानि हो सकती है। स्वास्थ्य भी न्यून रहेगा अतः खानपान में सावधानी बरतें। वरना आपको परेशानी हो सकती है। आपको रुपये-पैसे के मामले में लाभ होगा।

धनु
धनु राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा और आपको आज बीमारी पर काफी खर्च करना पड़ सकता है। आज आपकी दूर या फिर नजदीक की सकारणीय यात्रा हो सकती है आपको कहीं काम पर जाना पड़ सकता है। आज शाम को कहीं यात्रा पर जा सकता है। समाचार व मन को संतोष देगा।

मकर
मकर राशि के लोगों के सुख में वृद्धि होगी और आपके पराक्रम में वृद्धि होगी। ज़मीन जायदाद के कार्यों में आपको लाभ होगा। महापुरुषों के मिलने से मन में प्रसन्नता होगी। उच्चाधिकारियों की कृपा से राज्य में बिगड़ा काम बन जाएगा। आपके धन में वृद्धि होगी और योजनाएं सफल होंगी। आपके परिवार में सुख समृद्धि बढ़ेगी।

कुंभ
कुंभ राशि के लोगों के लिए धन में वृद्धि का दिन है और आपके सम्‍मान में वृद्धि होगी। आपकी आय में वृद्धि के योग बन रहे हैं। शत्रु पक्ष पराजित होंगे। आपका परिचय और सम्‍मान बढ़ेगा और भाग्‍य में वृद्धि होगी। समय का लाभ उठाएं। भाग्‍य का साथ आपको मिलेगा और आप जिस भी काम में निवेश करेंगे उसमें आपको लाभ होगा।

मीन
मीन राशि के लोगों के सम्‍मान में वृद्धि होगी और धन की बचत करने में सफलता मिलेगी। घर में उत्तम संपत्ति की प्राप्ति होगी। खोया हुआ धन और रुकी योजनाएं सफल होंगी। मंत्रणा शक्ति के बल पर किसी कठिन समस्या का समाधान भी हो जाएगा। आपके सुख में वृद्धि होगी।

Related posts

18 July 2023 Ka Rashifal : मेष, वृष, कन्या और तुला ​होगा आज लाभ, जानें आपकी राशि का हाल

15 फरवरी 2020 : जानें शनिवार का राशिफल

Jeewan Aadhar Editor Desk

6 January 2024 Ka Rashifal : पूरे दिन रहेगा सर्वार्थ सिद्धि योग, वृष और वृश्चिक सहित इन 5 राशियों को मिलेगी जबर्दस्‍त सफलता