राशिफल

25 March 2024 Ka Rashifal : लक्ष्मी योग का शुभ संयोग, तुला समेत इन 5 राशियों के जीवन में बिखरेगा खुशियों का रंग, जानें 12 राशियों का राशिफल

मेष
होली के दिन मेष राशि वालों के जीवन में खुशियों का माहौल होगा। हालांकि, आज किसी को धन उधार देने से बचें। निवेश से जुड़े फैसले बहुत होशियारी से लें। नौकरी-कारोबार में कड़ी मेहनत का फल मिलेगा। नौकरीपेशा वालों के प्रमोशन या अप्रेजल के चांसेस बढ़ेंगे। लोगों आपके कार्य और स्वभाव से प्रसन्न रहेंगे। पारिवारिक जीवन में भी सुख-शांति बनी रहेगी।

वृष
आज वृष राशि वाले जो चाहेंगे,उसकी उपलब्धता होगी। पार्टनर का सपोर्ट मिलेगा। लंबे समय से रुके हुए कार्यों में मनचाही सफलता मिलेगी। नई प्रॉपर्टी या वाहन की खरीदारी के योग बनेंगे। हालांकि, कुछ जातकों का परिजनों से वैचारिक मतभेद हो सकता है। पास्ट की गलतियों से सीख लेकर लाइफ में आगे बढ़े रहें। होली के दिन लाइप की नए सिरे से शुरुआत करें और जीवन में हर छोटे-छोटे पलों को खूब एंजाय करें।

मिथुन
आज आप धार्मिक कार्यों में शामिल होंगे। नौकरी-बिजनेस में वातावरण अनुकूल रहेगा। उच्चाधिकारियों के सपोर्ट से कार्यों की बाधाएं दूर होंगी। फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करें। रंगों का पर्व होली को बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाएं। कार्यों का ज्यादा स्ट्रेस न लें। पास्ट की गलतियों को दोबारा न दोहराएं। ऑफिस की पॉलिटिक्स से दूर रहें और अपने सभी कार्यों को बेहतर ढंग से कंपलीट करने की कोशिश करें।

कर्क
आज आपका दिन बेहद शुभ है। प्रोफेशनल लाइफ में शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। नई जॉब का ऑफर मिलेगा। प्रमोशन या अप्रेजल के चांसेस बढ़ेंगे। कर्ज से मुक्ति मिलेगी। पारिवारिक जीवन में खुशियां बांटते रहें। अपनों के सेहत पर ध्यान दें। जीवनसाथी के भावनाओं का सम्मान करें। उनका सपोर्ट करें। इससे रिश्तों में प्यार और मिठास बरकरार रहेगा।

सिंह
सिंह राशि वालों को आज अज्ञात भय को लेकर मन परेशान रहेगा, लेकिन पार्टनर के सपोर्ट मिलेगा। जिससे मन को थोड़ी शांति मिलेगी। आज धार्मिक कार्यों में शामिल होने के लिए टाइम निकालें। चैलेंजिंग टास्क को कंपलीट करने के लिए सहकर्मियों की हेल्प मांगे। अपने भावनाओं पर नियंत्रण रखें। क्रोध से बचें। मानसिक शांति के लिए रोजाना योग और मेडिटेशन करें।

कन्या
आज पारिवारिक जीवन में खुशनुमा माहौल रहेगा। घर में धर्म-कर्म के कार्यों का आयोजन हो सकता है। नई प्रॉपर्टी या वाहन की खरीदारी के योग बनेंगे। आज आपके सभी सपने साकार होंगे। नौकरी-बिजनेस में तरक्की के कई सुनहरे अवसर मिलेंगे। व्यापार में विस्तार होगा। आय में वृद्धि के योग बनेंगे। होली का दिन खुशियों की नई उमंग लेकर आएगा।

तुला
आज आपका दिन शानदार रहने वाला है, लेकिन व्यापार में उतार-चढ़ाव संभव है। आर्थिक मामलों में सावधानी बरतें। फैमिली के साथ होली के मौज-मस्ती भरे पलों को एंजाय करें। निवेश से जुड़े फैसले बहुत सोच-समझकर लें। अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें। इनवेस्टमेंट को लेकर कनफ्यूजन होने पर एक्सपर्ट की सलाह जरूर लें। आज संतान पक्ष से शुभ समाचार मिलेंगे। शत्रुओं से थोड़ा बचकर रहें।

वृश्चिक
आज का दिन मिलाजुला परिणाम देने वाला है। दोस्तों के साथ मिलकर होली का जश्न मनाएंगे। फैमिली और फ्रेंड्स के सपोर्ट से धन लाभ के नए अवसर मिलेंगे। आज तेज रफ्तार में वाहन न चलाएं। बच्चों के स्वास्थ्य पर ध्यान दें। परिजनों के साथ टाइम स्पेंड करें। आज पार्टनर के साथ मिलकर कुकिंग कर सकते हैं। इससे रिश्तों में प्यार और उत्साह बरकरार रहेगा। कुछ जातकों को नई जॉब का ऑफर मिल सकता है।

धनु
धनु राशि वालों के जीवन में कई चमत्कारिक बदलाव आएंगे। धन का आवक बढ़ेगा। सामाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। लंबे समय से अटके हुए कार्य सफल होंगे। हालांकि, परिजनों के स्वास्थ्य को लेकर मन चिंतित रह सकका है। आज किसी को बड़े अमांउट में धन उधार न दें। विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिलेगी। सामाजिक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी।

मकर
जीवन में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा। ऑफिस के महत्वपूर्ण कार्यों में लापरवाही न बरतें। कुछ जातकों का आज प्रॉपर्टी से जुड़े विवादों के चलते स्ट्रेस बढ़ सकता है। जरूरत पड़ने पर किसी अनुभवी से सलाह लें। कोर्ट-कचहरी के मामलों से दूर रहें। जल्दबाजी में कोई फैसला न लें।

कुंभ
आज कुंभ राशि वालों का आर्थिक मामलों में भाग्य साथ देगा। आय के कई सोर्स से रुपए-पैसे आएंगे, लेकिन अपने स्वास्थ्य पर ज्यादा ध्यान दें। कुछ जातकों को काम के सिलसिले में यात्रा करना पड़ सकता है। करियर से जुड़ा कोई भी फैसला लेते समय परिजनों से सलाह जरूर लें। आर्थिक मामलों में थोड़ी सावधानी बरतें और बिना सोचे-समझे इनवेस्टमेंट का डिसीजन न लें।

मीन
होली का दिन रिश्तों में प्यार और खुशियां लेकर आएगा। हालांकि, आर्थिक मामलों में थोड़ी होशियारी बरतें। फैमिली मेंबर्स के साथ टाइम स्पेंड करें। ऑफिस के जरूरी टास्क को डेडलाइन से पहले कंपलीट करें। आज भाई-बहन के सपोर्ट से आय में वृद्धि के नए अवसर मिलेंगे। पारिवारिक जीवन में खुशनुमा माहौल रहेगा। आनंददायक जीवन गुजारेंगे।

Related posts

30 नवंबर 2019 : जानें शनिवार का राशिफल

Jeewan Aadhar Editor Desk

17 अक्टूबर 2020 : जानें शनिवार का राशिफल

21 फरवरी 2020 : जानें शुक्रवार का राशिफल

Jeewan Aadhar Editor Desk